Video: राधिका खेड़ा ने सचिन पायलट पर भी लगाए आरोप, बोलीं- मदद के लिए फोन किया था पर...

राजस्थान तक

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 9:34 AM)

राधिका का आरोप है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ये यात्रा ये छत्तीसगढ़ में यात्रा की प्रभारी थीं. सुशील आनंद शुक्ला पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने मुझे शराब ऑफर किया इस बात की गवाह उस वक्त साथ रही दो अन्य लड़कियां भी हैं.

follow google news

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा (Radhika khera) ने पार्टी के कद्दावर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला (sushil anand shukla) पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ही राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin Pilot) को भी घेरा है. राधिका खेड़ा का आरोप है कि सुशील आनंद ने उनकी आवाज दबाने के लिए कमरे में बंद कर दिया और गालियां दी. 

यह भी पढ़ें...

राधिका का आरोप है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ये यात्रा ये छत्तीसगढ़ में यात्रा की प्रभारी थीं. सुशील आनंद शुक्ला पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने मुझे शराब ऑफर किया इस बात की गवाह उस वक्त साथ रही दो अन्य लड़कियां भी हैं. राधिका का आरोप है कि इन बातों को उन्होंने सचिन पायलट को भी बताया. पर उन्होंने भी कार्रवाई नहीं की. 

राधिका का आरोप है कि सचिन पायलट और भूपेश बघेल किसके लिए काम कर रहे हैं ये किसी से छुपा नहीं है. उनपर विश्वास करके छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में भेजा था. मुझे प्रभु श्रीराम पर पूरा विश्वास है कि जितना भी ये प्रभु श्रीराम का विरोध कर लें लकिन वे मुझे न्याय दिलाकर रहेंगे. सचिन पायलट के ओएसडी को फोन किया था. लड़की को कमरे में बंद कर दिया जाता है तो भूपेश बघेल के आगे प्रियंका गांधी और राहुल गांधी खड़े नहीं होते. क्योंकि अयोध्या धाम होकर आई हूं इसलिए उनसे घृणा है. 

ये सब जानते हैं कि सुशील आनंद शुक्ला कक्का का अदमी है और भूपेश बघेल चाहते हैं कि कोई कार्रवाई न हो. इसपर सचिन पायलट और भूपेश बघेल कार्रवाई नहीं होने दे रहे हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp