Dausa: "पुलिस किस काम की"...डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को आखिर क्यों आया गुस्सा?

राजस्थान तक

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 3:26 PM)

कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का एक बयान चर्चा में हैं. उन्होंने दौसा पुलिस पर ही सवाल खड़े दिए हैं.

follow google news

कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) का एक बयान चर्चा में हैं. उन्होंने दौसा (Dausa News) पुलिस पर ही सवाल खड़े दिए हैं. मामला दौसा में हुए रेप और निर्मम हत्याकांड से जुड़ा था. जिसका आरोपी गांव में छिपा रहा और पुलिस की बजाय उसे गांववालों ने ढूंढ निकाला. आरोपी को ढूंढने के बाद गांव वालों ने उसे पुलिस को सौंप दिया. इस पर कैबिनेट मंत्री का कहना है कि फिर पुलिस किस बात की है?

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि मैं गांव में गया था. संवाद बना रहे, इसके लिए गांव वालों और पुलिस के बीच संवाद किया. यह कानून व्यवस्था का मामला है. गांव वालों ने पुलिस को सहयोग दिया. लेकिन राजस्थान में कही अराजकता नहीं है.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के बयान पर भी मीणा ने पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने सारी सीमाएं तोड़ दी. राष्ट्र के विरोध में इस तरह का बयान देना यह शहादत का अपमान है. इसके लिए चन्नी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष माफी मांगे.

बता दें कि चन्नी ने बयान दिया था “पुंछ हमला बीजेपी का राजनीतिक स्टंट है.  हर बार केंद्र सरकार ऐसी नौटंकी करती रही है. ये हमला पूर्व नियोजित है. इसे बीजेपी को जिताने के लिए अंजाम दिया गया है.  लोगों को मारना और उनके शवों पर खेलना भाजपा का काम है.”

    follow google newsfollow whatsapp