जहां कलेक्टर रहे उसी सीट से पहली बार चुनावी मैदान में तारांचद मीणा, बूथ पर वोट डालने पहुंचे तो देखिए उन्होंने क्या कहा?

Satish Sharma

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 11:22 AM)

उदयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. उन्होंने शहर के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

follow google news

मेवाड़ की सबसे हॉट सीट उदयपुर में कांग्रेस से प्रत्याशी ताराचंद मीणा मैदान में हैं. उन्हें यहां से चुनौती बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार मन्नालाल रावत दे रहे हैं. पूर्व कलेक्टर ताराचंद मीणा ने उदयुपर में अब तक कई बार चुनाव संचालित करवाए. लेकिन पहली बार वो खुद चुनावी मैदान में है. उदयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा (Tarachand Meena) अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. उन्होंने शहर के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान उन्होंने राजस्थान तक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि मैंने पूरे करियर में खुद पर भरोसा किया है और इस बार कांग्रेस ने भी मुझ पर भरोसा किया है. जिस तरह से मैंने कैंपनिंग की है, मैं पूरी तरह से जीत को लेकर आश्वस्त हूं. साथ ही कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए 100 फीसदी मतदान जरूरी है.

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि लोगों में इस बार खासा उत्साह है. उदयपुर से वह जीत को लेकर पूरी तरह विश्वास है. आदिवासी इलाकों में आज भी काफी समस्याएं हैं, अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह जल्द ही लोगों की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे. इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चे और परिवार के लोग भी मौजूद रहे.

    follow google newsfollow whatsapp