Bundi: टॉयलेट का गेट तोड़कर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, घर के बाहर सो रहे पति को जमकर पीटा

भवानी सिंह

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 8 2023 8:18 AM)

Bundi: बूंदी में सदर थाना इलाके में घर पर सो रहे दंपती पर हमला कर पत्नी को अपहरण कर ले जाने का मामला सामने आया है. पति द्वारा इस पूरे मामले में सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी गई है. अपहरणकर्ताओं की तलाश सदर थाना पुलिस द्वारा की जा रही है. दरअसल, मामला बूंदी जिले […]

Bundi: टॉयलेट का गेट तोड़कर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, घर के बाहर सो रहे पति को जमकर पीटा

Bundi: टॉयलेट का गेट तोड़कर पत्नी को उठा ले गए बदमाश, घर के बाहर सो रहे पति को जमकर पीटा

follow google news

Bundi: बूंदी में सदर थाना इलाके में घर पर सो रहे दंपती पर हमला कर पत्नी को अपहरण कर ले जाने का मामला सामने आया है. पति द्वारा इस पूरे मामले में सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी गई है. अपहरणकर्ताओं की तलाश सदर थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मामला बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित बलविंदर सिंह और उसकी पत्नी खेत काफी समय से खेत में निवास करते हैं, गुरूवार सुबह भी बलविंदर पत्नी के साथ मौजूद थे. इस दौरान कुछ अज्ञात बदमाश वहां पहुंच जाते हैं. इस दौरान बलविंदर की पत्नी जो कि शौचालय में थी. बदमाश जिसे गेट तोड़कर उठा ले गए. साथ ही वहां सो रहे उसके पति बलविंदर को ईट व डंडों से मारपीट कर घायल कर मौके से फरार हो गए.

दोस्त को कॉल कर दी पूरी जानकारी

पीड़ित बलविंदर को काफी चोटें आई हैं और वह घायल हो गए. पीड़ित के शरीर से जगह-जगह से खून निकल गया. बलविंदर ने अपने दोस्तों को इस घटना की जानकारी दी. बलविदंर ने फोन पर बताया कि पत्नी मनजीत कौर को चार व्यक्ति शौचालय में से उठाकर ले गए और मेरे ऊपर ताबड़तोड़ मारपीट की. जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई. सदर थाना पुलिस ने बलविंदर को सामान्य चिकित्सा में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है, जहां इलाज जारी है,

सदर थाना के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि बलविंदर सिंह ने रिपोर्ट देकर उसकी पत्नी को उठाकर ले जाने की सूचना दी है. साथ ही बलविंदर के साथ मारपीट करने का भी उल्लेख रिपोर्ट में किया गया है मामले में अनुसंधान जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp