चूरूः गांव के ही 5 लोगों ने युवक को रास्ते में रोककर की मारपीट, जान बचाने के लिए भाग गया चाचा

Vijay Chauhan

• 03:48 AM • 08 Mar 2023

Churu News: चूरू में 25 वर्षीय एक युवक के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट की गई. इलाज के दौरान युवक की हुई मौत हो गई और पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. चूरू के सरदारशहर तहसील के बेजासर गांव की यह घटना है. जहां 5 लोगों ने बेजासर निवासी भगवान पुत्र प्रकाश जाट के साथ बर्बरता […]

Rajasthantak
follow google news

Churu News: चूरू में 25 वर्षीय एक युवक के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट की गई. इलाज के दौरान युवक की हुई मौत हो गई और पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. चूरू के सरदारशहर तहसील के बेजासर गांव की यह घटना है. जहां 5 लोगों ने बेजासर निवासी भगवान पुत्र प्रकाश जाट के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें...

हमले के बाद युवक की हालत इतनी गंभीर थी कि उसे चूरू रैफर कर दिया गया. जहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. बेजासर निवासी श्रीभगवान पुत्र प्रकाश जाट ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. परिवादी अपने चाचा सुरेंद्र उर्फ मेघाराम और नंदलाल के साथ गांव की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में सोहनलाल के पुत्र राजूराम, सांवरमल, हरिराम और लीछिराम पुत्र मामराज ने हम तीनों को रास्ते में रोककर मारपीट करनी शुरू कर दी.

इस दौरान पीड़ित के चाचा नंदलाल डर के मारे मौके से भाग गया और मुझे पकड़कर मारपीट की. मेरे चाचा सुरेंद्र को इन सभी ने पकड़ कर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से मारपीट की. मारपीट करते हुए सभी लोग सुरेंद्र को घर के अंदर ले गए और हत्या की नीयत से उसके साथ मारपीट की. उसके बाद पुलिस मौके पर आ गई. पुलिस ने सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ेंः यहां बारूद, बंदूक, तोप और तलवारों से खेली जाती है होली, 450 साल पुरानी है परंपरा, जानें वजह

    follow google newsfollow whatsapp