करौलीः चंबल में मिले 4 और शव, नदी पार करते समय डूब गए थे कैलादेवी जा रहे पदयात्री

Gopal Lal

20 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 6:58 AM)

Karauli News: राजस्थान के करौली में चंबल में डूबे 4 और पदयात्रियों के शव मिले हैं. 2 दिन पहले कैलादेवी जा रहे 17 पदयात्री चंबल में डूब गए थे. जिनमें से 10 को बचा लिया गया था और 7 नदी के तेज बहाव में बह गए. जिनमें से 2 के शव उसी दिन बरामद कर […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली में चंबल में डूबे 4 और पदयात्रियों के शव मिले हैं. 2 दिन पहले कैलादेवी जा रहे 17 पदयात्री चंबल में डूब गए थे. जिनमें से 10 को बचा लिया गया था और 7 नदी के तेज बहाव में बह गए. जिनमें से 2 के शव उसी दिन बरामद कर लिए गए. जबकि 3 शव रविवार शाम और सोमवार सुबह 18 साल के युवक का शव एसडीआरएफ टीम को मिला है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सभी 17 पदयात्री मेला दर्शन के लिए मध्य प्रदेश के सलाद गांव से कैलादेवी जा रहे थे. तभी चंबल पार करते समय गहरे पानी में चले गए. भरतपुर एसडीआरएफ प्रभारी हरिसिंह ने बताया कि जगदर घाट पर चंबल को पार करते समय सभी यात्री डूब गए थे. फिलहाल टीम की तलाश जारी है.

राजस्थान और मध्य प्रदेश के बीच बहने वाली चंबल नदी में 18 मार्च से ही दोनों तरफ ग्रामीणों की भीड़ जमा है. करौली सिविल डिफेंस टीम, एसडीआरएफ भरतपुर और मध्य प्रदेश की टीमें लगातार इसको चला कर लापता लोगों की तलाश में जुटी हुई है. मृतक की पहचान आलोपा पत्नी देवकीनंदन और रश्मि पत्नी सुनील और रुकमणी पत्नी दीपक के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंः मौसम की मार के चलते सुसाइड का पहला मामला, फसल बर्बाद होने के चलते किसान ने की आत्महत्या

    follow google newsfollow whatsapp