धारीवाल को घेरने लगी दिव्या मदेरणा तो खाचरियावास ने कर दी तारीफ, कैबिनेट मंत्री ने पढ़े कसीदे

राजस्थान तक

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 3:42 PM)

Rajasthan News: विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल अपने पिछले बयान से तो मुकर गए, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही. लगातार दूसरे दिन कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने हमला किया. उन्होंने कहा कि धारीवाल ने महिला का चरित्र हनन किया. मैंने उनके वीडियो को दोबारा देखा है. उन्होंने […]

झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति

झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति

follow google news

Rajasthan News: विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल अपने पिछले बयान से तो मुकर गए, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही. लगातार दूसरे दिन कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने हमला किया. उन्होंने कहा कि धारीवाल ने महिला का चरित्र हनन किया. मैंने उनके वीडियो को दोबारा देखा है. उन्होंने कहा कि मर्दों के प्रदेश वाला भी बयान देकर वो मुकर गए थे. विधायक ने कहा कि सुंदरी देवी भी हमारा गौरव है, इस मामले में नाते का प्रश्न ही नहीं आना चाहिए, फिर छीटाकशी क्यों कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें...

अब इस पूरे मामले पर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का भी समर्थन मिला है. खाचरियावास ने दिव्या मदेरणा की तारीफ करते हुए कहा कि वह मारवाड़ से आने वाली युवा नेता है और वह काफी अच्छा बोलती हैं. मंत्री ने कहा दिव्या में दम है इसलिए वह कोई मुद्दा उठाती है.

खाचरियावास ने कहा कि अगर अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर स्थानीय विधायक नहीं लड़ेगा तो कौन लड़ेगा? खाचरियावास ने कहा कि हम मंत्रियों की जिम्मेदारी है कि कोई विधायक अगर ऐसे मुद्दे उठाएं तो हम उसका जिम्मेदारी से जवाब दें. गौरतलब है कि विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को धारीवाल अपने बयान से मुकर गए. उन्होंने कहा कि मंजू जाट के बारे में एक शब्द नहीं बोला. सिवाय इसके कि उसका देवर शादीशुदा है. मैंने सुंदरी देवी के लिए कहा कि वह नाते चली गई थी.

यहां पढ़िए धारीवाल का बयान जब उन्होंने लिया यू-टर्न, सदन में मचा हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp