भरतपुरः 6 बच्चों के पिता का कॉलेज गर्ल पर आया दिल, सिरफिरे आशिक को प्रेमिका पर हुआ शक और कर डाली ये हरकत

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) संभाग में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी और उसके बाद खुद की नस भी काट ली. हालांकि आरोपी की आत्महत्या करने की कोशिश के बावजूद भी बच गया. जिसका फिलहाल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मामला डीग जिले के कामां थाना इलाके का है. जहां गांव नोनेरा में 31 वर्षीय पप्पू शर्मा मेडिकल लाइन में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करता है. वह 23 साल की एक लड़की से प्यार करता था.

भरतपुर शहर में मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली युवती आरडी गर्ल्स कॉलेज से एमए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी. जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाकात दो वर्ष पूर्व मथुरा में हुई थी. जब पप्पू शर्मा वहां जॉब करता था और लड़की मथुर में अपने मामा के यहां आई हुई थी.

 

 

प्रेम प्रसंग के बीच होने लगा शक 

इसी मुलाकात में उनका वहां दोनों के बीच मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग हो गया. बीतें दो साल से दोनों के बीच संबंध लगातार आगे बढता चला गया. लेकिन इसी दौरान लड़की अपने मामा के यहां से वापस भरतपुर अपने घर आ गई और उसके बाद लड़का भी भरतपुर आ गया. यहां किराये के कमरे पर रहने लगा. इसी बीच लड़के को लड़की के अवैध संबंधों को लेकर शक हुआ. जिसे लेकर शुरू हुए विवाद के चलते कई बार झगड़ा भी हुआ.

नाराज प्रेमी ने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई. 20 मार्च को पप्पू शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड को मथुरा गेट थाना इलाके में पटपरा मोहल्ला में मिलने के लिए बुलाया, जहां उसने चाकू निकालकर ग्रलफ्रेंड के गले पर ताबड़तोड़ वार कर उसे खून से लहूलुहान कर दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है, जो 6 बच्चों का पिता है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT