Lok Sabha Election 2024: डॉ. किरोड़ीलाल मीणा से अदावत पड़ गई भारी! बीजेपी सांसद का पत्ता साफ

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए एक और लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 2 सीटों पर बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किए हैं. खास बात यह है कि दोनों ही सीटों पर मौजूदा सांसदों के टिकट कट गए हैं. बीजेपी ने करोली-धौलपुर (Karauli Dholpur) से इंदु देवी जाटव और दौसा (Dausa) से कन्हैया लाल मीणा को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि बीजेपी ने अब तक कुल 24 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिया है. भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर फिलहाल नाम का ऐलान नहीं हुआ है. दौसा सीट पर सांसद जसकौर मीणा का टिकट गया है. जबकि करौली-धौलपुर से डॉ. मनोज राजौरिया मौजूदा सांसद हैं. लेकिन इस बार वह बीजेपी की ओर से चुनावी मैदान में नहीं होंगे. 

 

 

भले ही दोनों मौजूदा सांसद के टिकट कट गए हैं, लेकिन यह झटका संभावित तौर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के लिए भी है. कयास लगाए जा रहे हैं से अदावत के चलते उन्हें नुकसान झेलना पड़ा. साथ ही सूत्रों के मुताबिक किरोड़ीलाल मीणा भी परिजन के लिए टिकट चाह रहे थे. ऐसे में मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज किरोड़ीलाल मीणा के समर्थकों की नाराजगी फिर बढ़ सकती है. अगर ऐसा हुआ तो दौसा में बीजेपी को भीतरघात का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT