लोकसभा टिकट नहीं मिलने पर BJP नेता राजेंद्र राठौड़ का छलका दर्द, बोले- पराजित व्यक्ति हूं

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी लीडर राजेंद्र राठौड़ (Rajendra rathore) का दर्द सामने आ ही गया. राहुल कस्वां (Rahul kaswan) का टिकट कटने के बाद वे राजेंद्र राठौड़ पर हमलावर हुए थे. इधर राठौड़ ने भी तारानगर विधानसभा चुनाव (tara nagarh) हारने का ठीकरा कस्वां पर ही फोड़ा था. राहुल कस्वां ने कांग्रेस ज्वाइन किया और उन्हें चूरू से लोकसभा का टिकट मिल गया. इधर राजेंद्र राठौड़ को अभी तक लोकसभा का टिकट नहीं मिला है. 

भरतपुर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मैं भाजपा का एक जमीनी कार्यकर्ता हूं. जमीन पर दरी बिछाने से लेकर कोई भी काम जो संगठन देगा उसे स्वीकार करूंगा. मैं एक पराजित व्यक्ति हूं और मुझे अधिकार नहीं है कि मैं पार्टी से चुनाव लड़ने की मांग करूं. यदि संगठन  चाहेगा तो जरूर चुनाव लडूंगा नहीं तो भाजपा का साधारण कार्यकर्ता के रूप में मेहनत कर पार्टी को जिताने का काम करूंगा.  

ध्यान देने वाली बात है कि राजस्थान के भरतपुर में गुरुवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे. इनके साथ बीजेपी लीडर राजेंद्र राठौड़ भी थे. लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली. खासकर मुख्यमंत्री के गृह जिले की लोकसभा सीट को जीतने के लिए भाजपा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है, क्योंकि जब से जाट समाज ने भाजपा को चुनाव हराने के लिए बिगुल बजा दिया है तब से यहां भाजपा नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है.

राहुल कस्वां के सवाल पर राठौड़ ने कही ये बात

चूरू से भाजपा सांसद राहुल कस्वां के कांग्रेस से टिकट लड़ने के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि कुछ लोग मौकापरस्त होते हैं जो दल बदल लेते हैं, लेकिन भाजपा से निकलने वाले लोगों की संख्या बहुत कम है. कांग्रेस से भाजपा में आने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े होने शुरू हो गए हैं. उत्तर से दक्षिण तक शासन करने वाली कांग्रेस अब कुछ ही जगह पर सिमट कर रह गई है.  

यह भी पढ़ें...

यहां पढ़ें पूरे दिन भर की घटनाओं का पल-पल का लाइव अपडेट...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT