क्राइम

कोटा: पास कराने के बदले छात्राओं से फिजिकल डिमांड का ऑडियो Viral, प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज

Kota News: राजस्थान टेक्नीकल यूनिवर्सिटी (RTU) कोटा में एक अश्लील ऑडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये ऑडियो एक बिचौलिए छात्र और एसोसिएट प्रोफेसर का है. आरोप है कि प्रोफेसर बिचौलिए छात्र के जरिए छात्राओं तक अपना मैसेज भेजते थे और पास कराने के एवज में उनसे अस्मत की मांग करते थे. मामले में एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार के खिलाफ एक छात्रा ने मामला दर्ज कराया है.

छात्रा ने प्रोफेसर परमार पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने का आरोप लगाया है. साथ ही छात्रा ने ये भी आरोप लगाया है कि प्रोफेसर धमकी देते थे कि वो ऐसा नहीं करेगी तो उसे फेल कर दिया जाएगा जिससे उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी.

छात्रा का आरोप- षड्यंत्र पूर्वक फेल कर दिया गया
छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे षड्यंत्र पूर्वक पहले फेल कर दिया गया. बाद में संबंध बनाने पर पास करने का ऑफर दिया गया. बीटेक की इस छात्रा ने शहर के दादाबाड़ी थाने में केस दर्ज कराया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके सहपाठी छात्र के माध्यम से प्रोफेसर गिरीश परमार ने टेस्ट में पास करवाने के एवज में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. छात्रा ने इसके लिए मना किया तो उन्होंने छात्र के माध्यम से अन्य छात्राओं को टारगेट किया. आरोपी प्रोफेसर छात्राओं पर दबाव बनाने के लिए एक छात्र को जरिया बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: देवर के साथ थे पत्नी के संबंध! पति ने टोका तो मिली ये दर्दनाक सजा, जानें पूरा मामला

छात्रा इतनी परेशान हुई कि सुसाइड की सोचने लगी
छात्रा का कहना है कि वो इस घटना से इतनी आहत थी कि उसके मन में सुसाइड करने के ख्याल आने लगे. उसने बड़ी हिम्मत जुटाकर अपने एक फ्रेंड और फैमिली वालों को ये बात बताई. तब जाकर परिवार के सपोर्ट के बाद थाने में मामला दर्ज हुआ. डीएसपी अमर सिंह का कहना है कि दादाबाड़ी थाने में छात्रा ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि उसे प्रताड़ित किया जा रहा है और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया जा रहा है. इस पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान जारी है. अभी आरोपी प्रोफेसर से बात करने की कोशिश की तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है.

मेरे पास पैसा है, मैं कुछ भी कर सकता हूं- ऑडियो
वायरल ऑडियो में दो लोगों की बातें हैं. इनमें एक छात्र की आवाज बताई जा रही है और दूसरा कथित प्रोफेसर की. कथित तौर पर प्रोफेसर छात्र से कह रहा है कि मेरे पास पैसा है मैं कुछ कर सकता हूं. उधर बिचौलिया छात्र भी प्रोफेसर से बता रहा है कि उसने छात्रा से इशारे में कह दिया है कि उनके पास पैसे की कमी नहीं है, उन्हें पास कराने के एवज में पैसा नहीं कुछ और चाहिए.

यह भी पढ़ें: डूंगरपुर: प्रेमी से बात कर रही पत्नी को टोकना पड़ा भारी! आंगन में मिली पति की लाश, जानें पूरा मामला

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें रक्षाबंधन पर 40 लाख महिलाओं को ये खास तोहफा देंगे सीएम गहलोत, देखें