पीएम मोदी का बड़ा बयान! बोले- कांग्रेस पार्टी मां-बहनों के मंगलसूत्र को भी छीनकर घुसपैठियों को दे देगी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर मुकाबला टक्कर का दिखाई दे रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया के समर्थन में सभा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कि कांग्रेस के अपने नेता ही बांसवाड़ा में कह रहे हैं कि कांग्रेस को वोट मत दीजिये. कांग्रेस का शाही परिवार अपनी ही पार्टी को वोट नहीं देगा. प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर भी हमला बोला.

उन्होंने कहा “कांग्रेस शहरी नक्सलियों के कब्जे में चली गई है. कांग्रेस का घोषणा पत्र माओवाद को बढ़ावा देने की कोशिश है. कांग्रेस पार्टी मां-बहनों के मंगलसूत्र को भी छीन लेगी. ये लोग पहले भी कह चुके हैं कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. इसका मतलब यह है कि जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको ज्यादा संपत्ति मिलेगी. अर्बन नक्सल की सोच मां-बहनों का मंगलसूत्र भी बचने नहीं देगी.”

ये गोल्ड आपसे लेकर उसको वितरित कर देंगे- मोदी

पीएम ने कांग्रेस की घोषणा की आलोचना करते हुए कहा कि हमारी बहनों के पास सोना कितना है, इसकी जांच की जाएंगी. हमारे आदिवासी परिवार में चांदी होती है, इसका हिसाब लगाया जाएगा. आपकी संपत्ति को सरकार को ऐंठने का अधिकार है क्या? ये गोल्ड आपसे ले लेंगे, उसको वितरित कर देंगे. पहले जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि पहला अधिकार मुसलमानों का है. इसका मतलब ये संपत्ति इकठ्ठी करके किसको बांटेंगे, घुसपैठियों का बांटेंगे. 

देशभर में इस मुद्दे को भुनाने में जुटी बीजेपी

पीएम नरेंद्र मोदी ही नहीं, बल्कि पूरी बीजेपी इस बात को भुनाने में लगी हुई है. छत्तीसगढ़ के कांकर में भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि "कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सबकी संपत्ति का सर्वे कराने को कहा है। देशभर के मठ, मंदिर और सबकी संपत्ति पर कांग्रेस की नजर है. ये पैसा कहां जाने वाला है? इसके लिए मनमोहन सिंह का वो बयान याद करो, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं..." 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें मोदी के भाषण का वीडियो

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT