जयपुर: राष्ट्रगान पर सियासत! बीजेपी MLA ने कर दी कांग्रेस विधायकों की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है मामला?

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

जयपुर हेरिटेज नगर निगम की साधारण सभा में बवाल और उसके बाद आई हाथापाई की नौबत आ गई. लेकिन मामला अभी भी थमा नहीं है. बीजेपी विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस पर साजिश का आरोप लगाया है. सिविल लाइन्स से विधायक ने राजस्थान तक से खास बातचीत में कांग्रेस विधायक रफीक खान, अमीन कागजी और प्रशांत शर्मा पर बैठक को मुद्दे से भटकाने और खलल का आरोप लगाया है. उन्होंने कांग्रेस के विधायक रफीक खान और अमीन कागजी को देशद्रोही तक कह डाला.

बीजेपी विधायक का आरोप है कि कांग्रेस विधायकों ने राष्ट्रगान को बीच में बंद किया, इन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुके नगर निगम में पिछले 5 सालों से कांग्रेस के विधायक अपनी मनमानी चलाते है.

रफीक खान और अमीन कागजी पर लगाए गंभीर आरोप

जयपुर को मिनी पाकिस्तान के बनाने के बवाल को लेकर बीजेपी विधायक ने कांग्रेस के दोनों मुस्लिम विधायकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जयपुर के अंदर एक बहुत बड़ा ग्रुप बना है. यह ग्रुप रोहिंग्याओं, बांग्लादेशी नागरिकों को बसाकर उन्हें मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवाने का काम कर रहें है, इसमें विधायक रफीक खान और अमीन कागजी का अहम रोल है.

कांग्रेस विधायक का पलटवार

आदर्श नगर से कांग्रेस के विधायक रफीक खान ने पलटवार करते हुए कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद है. बीजेपी विधायक ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए चुनावी स्टंट किया है. राष्ट्रगान को बंद करवाने के आरोप पर कहा कि सीसीटीवी में सब फुटेज है, उससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. रफीक खान ने कहां कि उनके कार्यालय में राष्ट्रगान का बड़ा होर्डिंग लगा है, बीजेपी विधायक से देशभक्ति का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT