"जिन्होंने एजेंसियों का दुरुपयोग किया, उनको डर लग रहा".... बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का गहलोत पर बड़ा वार!

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान (rajasthan) में मिशन-25 को लेकर जुटे हुए हैं. वह खुद भी चित्तौड़गढ़ से चुनावी मैदान में हैं. इसी के चलते उनके संसदीय क्षेत्र के गांव बेदला पहुंचे. जहां बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने उनका स्वागत किया. उन्होंने सभी 25 सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार में साफ दिखाई दे रहा है कि लोगों में विश्वास है फिर एक बार मोदी सरकार. इसको लेकर जनता तैयार है. इसके पीछे लोग एक बड़ा अंतर देख रहे हैं, क्योंकि पिछली यूपीए सरकार और मोदी सरकार आने के बाद क्या परिवर्तन हुआ, यह जनता ने देखा है.

उन्होंने कहा कि एक यूपीए सरकार थी जिसे राम मंदिर निर्माण अटकाने का काम किया, जबकि मोदी सरकार ने भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाया. जम्मू कश्मीर में एक सरकार ने धारा 370 लगाने का काम किया, जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने उसे हटाने का काम किया. 

 

 

जोशी ने कहा "यूपीए सरकार में सिर्फ नारे और वादे दिखाई देते थे. लेकिन जनता और गरीबों के काम मोदी सरकार में पूरे हो रहे हैं. यूपीए सरकार के मुकाबले में मोदी सरकार ने ज्यादा काम किया है. पिछले 10 साल का राज 50 साल की तुलना में काफी अच्छा है. अबकी बार 400 पर का नारा पूरा किया जाएगा."

गहलोत पर गरजे सीपी जोशी  

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चोरी की है, उन्हें डर लगना चाहिए. गहलोत साहब ने ही एजेंसियों का दुरुपयोग किया, जिन्होंने अपने विधायकों का फोन टैपिंग कराई. ऐसा क्या डर था कि जिसके कारण फोन टेपिंग करवानी पड़ी. उन्होंने सवाल पूछा कि जब मुख्यमंत्री को अपने विधायक और लोगों पर विश्वास नहीं था. ऐसे में राजस्थान और देश की जनता को कांग्रेस पार्टी पर कैसे भरोसा हो सकता है? लोकसभा चुनाव में किस तरह दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस जबरदस्ती नेताओं को टिकट दे रही है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यही है कि कांग्रेस का जनता के बीच से विश्वास उठ चुका है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT