सीएम बनने के बाद भजनलाल शर्मा ने हनुमान बेनीवाल को बताया लोकप्रिय नेता, तारीफ की खास है वजह

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?
Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?
social share
google news

Hanuman beniwal: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हनुमान बेनीवाल (Hanuman beniwal) की तारीफ की है. सीएम शर्मा ने उन्हें लोकप्रिय नेता बताते हुए उनकी तारीफ की. नए सीएम ने हनुमान बेनीवाल को लोकप्रिय और बहादुर नेता बताते हुए उनके साहस की प्रशंसा की. यह पूरा मामला बेनीवाल के एक वायरल वीडियो से जुड़ा है. इस वीडियों में सांसद बेनीवाल एक घुसपैठियों को पकड़कर जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, मामला संसद पर आतंकी हमले की 22वीं बरसी के दिन सुरक्षा में बड़ी चूक का है. जब विजिटर्स गैलरी से 2 युवक अचानक नीचे कूद गए. इस घटना के समय संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित 6 मंत्री मौजूद थे. युवकों ने जब भीतर धुआं छोड़ा तो अंदर बैठे करीब 150 सांसद घबरा गए थे. इस दौरान घुसपैठिए की जमकर पिटाई भी हुई. जिसमें राजस्थान के सांसद हनुमान बेनीवाल सबसे आगे नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भजनलाल शर्मा ने किया ये ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया “मैं प्रदेश का मुखिया होने के नाते आज जो संसद भवन में हुई घटना की निन्दा करते हैं. हमारे प्रदेश के लोकप्रिय व बहादुर नेता हनुमान बेनीवालजी के साहस की प्रशंसा करता हूं.” इस दौरान एक युवक को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दबोच लिया. उस युवक को जमकर पीटा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले वायरल हो गई कैबिनेट मंत्रियों की सूची!

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT