Loksabha Election: बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने बढ़ाई BJP की टेंशन, बोले ; भचीड़ बोला देंगे

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने बढ़ाई BJP की टेंशन, बोले ; भचीड़ बोला देंगे
बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने बढ़ाई BJP की टेंशन, बोले ; भचीड़ बोला देंगे
social share
google news

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं के बीच राजस्थान के बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से विधायक और युवा नेता रविंद्रसिंह भाटी ने बाड़मेर -जैसलमेर सीट से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है. भाटी ने कहा है कि समर्थक चाहेंगे तो भचीड़ बोला देंगे. इसी बयान ने बीजेपी के लिए टेंशन खड़ी कर दी है.

दरसअल, शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी कल 11 मार्च से बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा की देव दर्शन यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. एक दिन पहले एक कार्यक्रम में पहुंचे विधायक रविंद्रसिंह भाटी से जब मीडिया ने पूछा कि आपकी देव दर्शन यात्रा की आखिर मंशा क्या है तो भाटी ने कहा कि मैं बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में जाकर लोगों से मुलाकात करूंगा और उनसे राय लूंगा. उसके बाद ही कुछ निर्णय करेंगे. भाटी ने चुनाव लड़ने को लेकर स्पष्ट तो कुछ नहीं कहा. हालांकि, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़े संकेत दे डाले हैं. इससे बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है.

ऐतिहासिक होगा, भचीड़ बोला देंगे ; भाटी

भाटी ने कहा कि पहले मैं सिर्फ दुधोड़ा परिवार का सदस्य था. लेकिन, मेरी जनता मेरा परिवार है. जो जनता का आदेश होगा, वही करूंगा. जब भाटी से पूछा गया कि बीजेपी से आपकी बातचीत चल रही है तो उन्होंने कहा कि मेरी बातचीत सभी से चल रही है. इस बार आपकी क्या मंशा है ? इस सवाल पर भाटी ने कहा कि 'इस बार जो कुछ भी होगा, अच्छा होगा, ऐतिहासिक होगा और बहुत कुछ नई चीजें आयेगी.' भाटी ने कहा कि 'भचीड़ बोला देंगे.'

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT