Rajasthan: मंत्री भूपेंद्र यादव पर भंवर जितेंद्र ने कसा तंज, बोले- 'अच्छे इंसान को हारने के लिए अलवर भेज दिया' 

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

jitendra bhupendra yadav
jitendra bhupendra yadav
social share
google news

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अंतिम दिन अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने नामांकन पत्र भरा. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. एक सभा के दौरान जितेंद्र सिंह ने जमकर भाजपा पर हमला किया. साथ ही इलेक्ट्रॉन बॉण्ड में हुए घोटाले को लेकर भाजपा पर आरोप लगाए. भूपेंद्र यादव हरियाणा से टिकट मांग रहे थे. लेकिन उनको अलवर में हारने के लिए भेज दिया गया. अलवर की जनता 10 साल तक बाहरी उम्मीदवार को वोट देकर देख चुकी है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने अलवर लोकसभा सीट से नामांकन भरा. उसके बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कांग्रेस की मीटिंग व सभा में अलवर के लोग व आम आदमी आए थे. यह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मीटिंग थी. लेकिन भाजपा की सभा में हरियाणा व अन्य जगहों के लोग थे. उनको लाया गया था. जितेंद्र सिंह ने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता कि भाजपा ने भूपेंद्र यादव को हारने के लिए अलवर क्यों भेजा है. वो महेंद्रगढ़ व भिवानी से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मांग रहे थे. लगता है उनके साथ कोई साजिश हुई है. वो अच्छे इंसान हैं, बड़े राजनेता हैं और सम्मानीय है. अलवर की जनता बाहरी को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी. 10 साल तक अलवर की जनता ने बाहरी प्रत्याशी को वोट देकर देख लिया है.

'भूपेंद्र यादव को आम आदमी पकड़ नहीं पाएगा'

बाहरी व्यक्ति को नहीं पता होता कि स्थानीय मुद्दे क्या है. रास्ते कैसे हैं, कहां जाना है व क्या करना है. अलवर की जनता चाहती है कि वो अपने सांसद को फोन लगाए और उनसे मिलने पहुंचे. उनके क्षेत्र की टंकी खराब हो गई है. ट्रांसफार्मर खराब हो गया है. लोगों की बिजली की लाइन टूट गई है. इन कामों को कौन करेगा. भूपेंद्र यादव जैसे हाई प्रोफाइल नेताओं को कोई नहीं पकड़ पायेगा और आम जनता परेशान होगी. आम आदमी व व्यक्ति के पास भूपेंद्र यादव के मोबाइल नंबर तक नहीं है. लोगों के पास उनका कोई पता नहीं है  ऐसे में आम आदमी वो लोग मिलने के लिए कहां जाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने पैराशूट व्यक्ति को अपना प्रत्याशी नहीं बनाया

जबकि कांग्रेस प्रत्याशी का फोन नंबर व पता सभी के पास है. लोग उनसे बात करते हैं. प्रतिदिन उनसे मिलते हैं. जितेंद्र सिंह ने कहा कि इस चुनाव में युवाओं के अंदर खासा जोश देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसी भी पैराशूट व्यक्ति को अपना प्रत्याशी नहीं बनाया है. यह लड़ाई अकेले ललित यादव की लड़ाई नहीं है. यह अलवर की लड़ाई है व इसमें सभी लोग एक हैं. इसलिए जो नेता कांग्रेस के साथ नहीं है. वो लोग भी कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. जिन लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा वो खुद आज अलवर के मान सम्मान के लिए कांग्रेस के साथ खड़े हुए हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT