Rajasthan Politics: 'एक सीट जीतकर कैसे CM बन सकते हैं, मैं संविधान में देख रही हूं', ज्योति मिर्धा का बेनीवाल पर तंज 

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

'एक सीट जीतकर कैसे CM बन सकते हैं, मैं संविधान में देख रही हूं', ज्योति मिर्धा का बेनीवाल पर तंज
'एक सीट जीतकर कैसे CM बन सकते हैं, मैं संविधान में देख रही हूं', ज्योति मिर्धा का बेनीवाल पर तंज
social share
google news

Rajasthan Politics: नागौर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा ने आज फिर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल पर जमकर तंज कसा. एक सभा के दौरान ज्योति मिर्धा ने कहा कि सविधान पढ़ रही हूं कि 'एक सीट पर चुनाव जीतने वाले कैसे मुख्यमंत्री बनेंगे'. 

नागौर लोकसभा सीट के मकराना विधानसभा के भींचवा गांव में डॉ. ज्योति मिर्धा अपनी चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं संविधान पढ़ रही हूं. देख रही हूं कि एक सीट पर चुनाव जीतने वाले कैसे प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं.

दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग

बता दें इससे पहले हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा की संसद में उपस्थिति और उनकी एमबीबीएस डिग्री पर सवाल उठाया था. हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को लेकर कहा था कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कोई विकास नहीं किया, बल्कि सांसद निधि का पैसा खर्च करना ही भूल गईं. जिसे बाद में मैंने जिले में खर्च किया. लोकसभा में भी ज्योति मिर्धा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने एकाध सवालों के अलावा कोई सवाल नहीं किया, जबकि मैंने दर्जनों सवाल उठाए हैं. यहां तक कि किसान आंदोलन और अग्नि वीर के मुद्दे पर मैने मोदी सरकार की सत्ता को भी ठुकरा दिया.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT