शादीशुदा युवक को अपनी साली से हुआ प्यार, साथ रहना नहीं था संभव तो दोनों ने ऐसे किया रिश्ते का अंत, जानें

Suresh Foujdar

• 07:44 AM • 13 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में जीजा-साली के बीच प्रेम परवान तो चढ़ा लेकिन उनका साथ रहना संभव नहीं था. इस वजह से दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. उन दोनों का शव रेल की पटरी के पास पड़ा हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि रिश्ते में दोनों जीजा-साली हैं […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में जीजा-साली के बीच प्रेम परवान तो चढ़ा लेकिन उनका साथ रहना संभव नहीं था. इस वजह से दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. उन दोनों का शव रेल की पटरी के पास पड़ा हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि रिश्ते में दोनों जीजा-साली हैं जिनको एक दूसरे से प्यार हो गया था. मगर शादी नहीं कर सकते थे इसलिए इस तरीके से अपने प्यार का अंत कर लिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, मुकेश गुर्जर की शादी करीब एक वर्ष पहले हुई थी जिनका अभी कोई बच्चा भी पैदा नहीं हुआ है. इसी बीच मुकेश को अपने मामा ससुर की लड़की प्रिया से प्यार हो गया और दोनों एक साथ रहना चाहते थे मगर यह संभव नहीं था. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक से रेलवे लाइन पर पहुंचे और ट्रेन के अगर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें: बाल विवाह के 1 महीने बाद ही विधवा हो गई, बालिग हुई तो 45 साल के दूल्हे से कराने लगे ब्याह

मृतकों की पहचान भरतपुर के रहने वाले 23 वर्षीय मुकेश गुर्जर और उत्तर प्रदेश के मथुरा की रहने वाली 18 वर्षीय प्रिया गुर्जर के रूप में हुई है. प्रिया मृतक मुकेश गुर्जर के मामा ससुर की लड़की थी जो रिश्ते में एक दूसरे के जीजा साली लगते हैं. मुकेश गुर्जर की शादी एक वर्ष पूर्व डीग थाना इलाके के गांव पान्हौरी निवासी लड़की के साथ हुई थी जहां उसकी पत्नी के मामा की लड़की प्रिया से उसकी मुलाकात हुई जो मथुरा जिले के गांव अस्तौली की रहने वाली थी. दोनों जीजा और साली के बीच प्यार हो गया. मुकेश गुर्जर की शादी एक वर्ष पहले हो तो चुकी थी मगर अभी उसकी पत्नी ससुराल नहीं आ पाई है जो थोड़े दिन बाद आने वाली थी.

सूचना के बाद डीग कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. डीग कोतवाली थाना प्रभारी दौलत साहू ने बताया कि सूचना मिली थी कि अलवर मथुरा रेलवे लाइन के पास एक युवक और युवती के शव पड़े हुए हैं. दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार हैं जिन्होंने आत्महत्या की है. मौके से पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल भी बरामद की है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण को लेकर दिया बयान, हिंदू समाज के लिए कर दी बड़ी मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp