बाड़मेर: 6 साल की बेटी की आंखों के सामने महिला ने अपने देवर के साथ किया ऐसा, रोते-रोते रिश्तेदारों को बताई पूरी बात

Dinesh Bohra

20 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 20 2024 7:51 PM)

राजस्थान के बाड़मेर में विवाहित महिला ने अपनी 6 साल की बेटी के सामने देवर के साथ पानी के टांके (वॉटर टैंक) में कूद गई. देवर-भाभी टांके में कूदे तो 6 साल की बेटी रोते-रोते पास ही रहने वाले रिश्तेदार के घर पहुंचकर बताया कि मां और चाचा टांके में गिर गए हैं. फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के बाड़मेर में विवाहित महिला ने अपनी 6 साल की बेटी के सामने देवर के साथ पानी के टांके (वॉटर टैंक) में कूदकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. देवर-भाभी टांके में कूदे तो 6 साल की बेटी रोते-रोते पास ही रहने वाले रिश्तेदार के घर पहुंचकर बताया कि मां और चाचा टांके में गिर गए हैं. फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के महलू गांव में बीती मध्य रात्रि में 25 वर्षीय पूजा पत्नी राजू सिंह और उसका देवर दलपत सिंह पुत्र जोगसिंह दोनों पानी के टांके में कूद गए. दोनों जब टांके में कूदे तो विवाहिता पूजा की 6 साल की बेटी देख रही थी. काफी देर तक मासूम रोती रही और फिर युवक के घर पहुंचकर मासूम ने बताया कि मां और चाचा दोनों टांके में गिर गए. सूचना मिलने पर परिजन दौड़ कर टांके के पास पहुंचे. तब तक टांके में डूबने से दोनों की मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना मिलते ही गुड़ामालानी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से देवर भाभी के शव को टांके से बाहर निकालकर कब्जे में लिया और गुड़ामालानी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

दोनों में देवर भाभी का था रिश्ता

गुड़ामालानी के एएसआई पाबूराम चौधरी के मुताबिक महलू गांव में टांके में डूबने से 25 वर्षीय पूजा और 25 साल के दलपतसिंह का शव मिला था. दोनों में देवर -भाभी का रिश्ता था. प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. परिजनों के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाई करेगी.

पति के ममेरे भाई के साथ महलू आई थी विवाहिता

बताया जा रहा है कि मृतका पूजा मृतक दलपतसिंह के ममेरे भाई राजूसिंह की पत्नी थी. राजूसिंह और पूजा के एक लड़का और एक लड़की है. राजूसिंह और उसकी पत्नी पूजा अपने दो बच्चों के साथ बालोतरा जिले के तिलवाड़ा में रहते थे. करीब एक महीने पहले राजूसिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ महलू आया था और करीब एक महीने तक रुका था। करीब 1 सप्ताह पहले राजूसिंह अपने परिवार के साथ तिलवाड़ा चला गया था. एक दिन पहले पूजा अपनी 6 साल की बेटी को लेकर देवर दलपतसिंह के साथ बाड़मेर होते हुए महलू आई थी. जहां दोनों ने घर के पास बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.

    follow google newsfollow whatsapp