बाड़मेरः घने कोहरे के चलते दो ट्रक भिड़े, ड्राइवर की मौत और 2 घायल

Dinesh Bohra

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 3:04 PM)

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में कोहरे की वजह से सुबह मेगा हाईवे पर दो ट्रकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर भी ऐसी कि दोनों ट्रकों का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में दोनो ट्रकों में सवार 3 लोग गंभीर घायल हो गए. जबकि एक ट्रक ड्राइवर […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में कोहरे की वजह से सुबह मेगा हाईवे पर दो ट्रकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर भी ऐसी कि दोनों ट्रकों का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में दोनो ट्रकों में सवार 3 लोग गंभीर घायल हो गए. जबकि एक ट्रक ड्राइवर फंस गया.

यह भी पढ़ें...

घटना बाड़मेर जिले के मेगा हाइवे जसोल असाडा गांव की है. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगोंं ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे घायल ड्राइवर को ट्रक से निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

वहीं, 2 अन्य घायलों को भी अस्पताल ले जाया गया. जहां गंभीर घायल ट्रक चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जैसे ही पुलिस को हादसे की सूचना मिली तो पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से अपने कब्जे में लिया.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 7 बजे के आसपास यह हादसा हो गया. एक ट्रक बालोतरा से गुड़ामालानी जा रहा था, तभी सामने से आ रहा दूसरा ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा होते ही कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे. जब लोगों ने एक ट्रक में ड्राइवर को फंसा देखा तो रस्सी की मदद से ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला और बालोतरा के नाहटा अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के दिग्गज नेता ने पर्दा प्रथा के विरोध में अनूठे अंदाज में चलाया था अभियान, पढ़िए ये रोचक किस्सा

 

    follow google newsfollow whatsapp