जोधपुर: 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, दुखी पति ने फंदा लगाकर दी जान, प्रेमी भी 6 बच्चों का पिता

Ashok Sharma

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 11 2023 6:42 AM)

Jodhpur News: जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना इलाके के बरसिंगो का बास गांव में सोमवार को भंवरलाल मेघवाल ने आत्महत्या कर ली. पास में मिले सुसाइड नोट में पत्नी सहित पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. मतोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ओसियां पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना इलाके के बरसिंगो का बास गांव में सोमवार को भंवरलाल मेघवाल ने आत्महत्या कर ली. पास में मिले सुसाइड नोट में पत्नी सहित पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. मतोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ओसियां पुलिस उप अधीक्षक नूर मोहम्मद ने बताया कि घटना की जानकारी के अनुसार भंवरलाल की पत्नी को तकरीबन 6-7 महीने पहले रणीसर का मोहनराम भगा कर ले गया था. तब से वह मोहनराम के साथ रह रही है.

यह भी पढ़ें...

भंवरलाल के 3 बच्चे भी हैं, लेकिन बच्चों को छोड़कर वह प्रेमी के साथ रह रही है. उस दौरान पीड़ित पति भंवरलाल ने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था. तब पुलिस के बयान के अनुसार पत्नी किशना ने प्रेमी मोहनराम के साथ स्वेच्छा से रहने की सहमति जताई थी. उसके बाद से लगातार भंवरलाल मानसिक तनाव में रहने लग गया और भंवरलाल के ससुराल वालों ने भी साथ नहीं दिया.

जानकारी के अनुसार पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रोजाना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती थी. ऐसे में भंवरलाल बेहद मानसिक अवसाद में आ गया और सोमवार को पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. भंवरलाल ने सुसाइड नोट में पत्नी किशना व प्रेमी मोहनराम सहित पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करना बताया है. पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा लेकिन परिजन पांचों आरोपियों को गिरफ्तारी करने तक शव नहीं लेने पर परिवारजन अड़े रहे, लेकिन मतोड़ा थाना अधिकारी व ओसियां डिप्टी ने समझाइस की. वहीं आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंपा.

पत्नी के सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोफाइल फोटो में एक मैसेज लिखा कि किसी ने सच कहा है कि समय तो समय पर बदलता है. मगर इंसान तो किसी भी वक्त बदल जाता है. पुलिस ने बताया कि मृतक भंवरलाल की पत्नी किशना और उसका प्रेमी मोहनराम अलग-अलग मामलों में जेल जा चुके हैं. मृतक भंवर लाल की पत्नी पहले भी एक बार प्रेमी मोहनराम के साथ भाग चुकी थी लेकिन फिर अब एक बार मौका पाकर फिर भाग गई थी, जानकारी के अनुसार मोहनराम ने 1 साल पहले मृतक की पत्नी किशना देवी को धर्म बहन बनाया था, जिसके बाद से घर पर आना जाना लगातार रहता था फिर मृतक की पत्नी किशना को भगा कर ले गया. जानकारी के अनुसार किशना प्रेमी मोहनराम 6 बच्चों का पिता है.

BJP: राष्ट्रीय नेताओं की बयानबाजी से तेज हुई सियासत, पूनिया के बाद किसके हाथ में होगी पार्टी की कमान? जानें

    follow google newsfollow whatsapp