कोटपूतली के 4 युवकों की भीषण सड़क हादसे में मौत, महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे, खड़े ट्रेलर में जा घुसी कार

चंद्रशेखर शर्मा

• 08:53 AM • 23 Dec 2022

Road Accident Rajasthan: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर बांदनवाड़ा कस्बे में बीती शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई. यह सभी युवक मध्यप्रदेश के उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर वापस कोटपूतली लौट रहे थे. इसी दौरान जब वह बांदनवाड़ा पहुंचे तो हाईवे पर खड़े एक […]

Rajasthantak
follow google news

Road Accident Rajasthan: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर बांदनवाड़ा कस्बे में बीती शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई. यह सभी युवक मध्यप्रदेश के उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर वापस कोटपूतली लौट रहे थे. इसी दौरान जब वह बांदनवाड़ा पहुंचे तो हाईवे पर खड़े एक ट्रेलर में कार पीछे से जा घुसी. चारों युवक कोटपूतली के सांगतेड़ा गांव के हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम एक कार में सवार चार लोग भीलवाड़ा की ओर से जयपुर की ओर जा रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने एक खड़े ट्रेलर में उनकी तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई. जोरदार धमाके की आवाज पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. चौकी प्रभारी गिरधारीसिंह मय जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को वाहन से बाहर निकालकर हाइवे एंबुलेंस की सहायता से भिनाय स्थित मोर्चरी पहुंचाया.

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरा चकनाचूर हो गया. दो व्यक्तियों के शव कार से बाहर गिर गए तथा दो कार में ही फंसे रहे, जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से बाहर निकाला. जानकारी के अनुसार मृतकों में शेरसिंह, सतवीर, संदीप तथा हवासिंह हैं. जिनके शवों को भिनाय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. जहां शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 48,000 पदों पर शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन शुरू, देखिए डिटेल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर सड़क किनारे अधिकांश ट्रेलर खड़े रहते हैं. जिनसे कई बार सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी है. गत एक माह पूर्व भी इसी स्थान पर रोडवेज बस की एक ट्रेलर के पीछे घुस गई थी, जिसमें कई यात्री चोटिल हुए थे.

बूंदी: झूठ बोलकर उरवी के साथ लिव-इन में रहा फिर हत्या कर ब्रिज से लटका दिया, शादीशुदा है आरोपी रियाज

    follow google newsfollow whatsapp