अजमेर: दो पक्षों में झगड़ा, एक युवक की कुल्हाड़ी से की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी

चंद्रशेखर शर्मा

• 05:04 AM • 10 Mar 2023

Ajmer: 7 मार्च को सरवाड़ में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के मामले में हत्या के वांछित आरोपियों को सरवाड़ पुलिस ने वारदात के चौबीस घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सरवाड़ थाना पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा किया. पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer: 7 मार्च को सरवाड़ में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के मामले में हत्या के वांछित आरोपियों को सरवाड़ पुलिस ने वारदात के चौबीस घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सरवाड़ थाना पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा किया. पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

सरवाड़ थाना अधिकारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दरगाह रोड स्थित पानी की टंकी के सामने चुंगी नाका के पास दो पक्षों के बीच झगड़ा हो रहा है. झगड़े के दौरान एक कव्वाल युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई. दोनों पक्षों में कव्वाली कार्यक्रम को लेकर विवाद हुआ था और ऐसे में एक पक्ष के कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया था. युवक के परिवादी मुश्ताक हुसैन पुत्र नियामत अली निवासी सरवाड़ ने थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया कि लड़ाई झगड़े में कव्वाल की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने धारा 143, 323, 341, 302 भादस में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

थानाधिकारी सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी चूनाराम जाट के निर्देशन, एएसपी केकड़ी घनश्याम शर्मा व वृताधिकारी केकड़ी खींवसिंह राठौड़ के सुपरविजन में उनके नेतृत्व में गठित टीम ने त्वरित कार्यवाही करते चौबीस घंटे में घटना के वांछित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में इरशाद पुत्र इकबाल, साबरी व गुलशाद उर्फ गुल्ली पुत्र इकबाल साबरी निवासी जैन कॉलोनी सरवाड़, शेर अली पुत्र छोटे राजा निवासी बाला बेरी चौक सरवाड़, अहमद पुत्र बाबू खान निवासी आजाद कॉलोनी सरवाड, सलमान पुत्र छोटे राजा व हसन पुत्र छोटे राजा निवासी बड़ा मोहल्ला सरवाड़ व जुल्फकार उर्फ जुल्फी पुत्र बाबू खान निवासी दादाबाडी सरवाड़ है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. घटना में शामिल शेष वांछितों की तलाश जारी है.

कोटा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट बनाने में आ रही अड़चन हुई दूर, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp