अलवर: 17 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी युवती

Santosh Sharma

• 08:40 AM • 15 Mar 2023

Alwar Gang Rape: अलवर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की सूचना थाने पर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar Gang Rape: अलवर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की सूचना थाने पर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी. तभी गांव की पुरानी हवेली में पहले से घात लगाए विश्राम यादव और सुकल खड़े हुए थे. जिन्होंने उसको पकड़ लिया और हवेली में ले जाकर दुष्कर्म किया. वहीं बालिका के चिल्लाने पर आरोपी दोनों युवक मौके से फरार हो गए.

इसकी सूचना पीड़िता ने जब अपने परिजनों को दी और उसके बाद थाने पर जाकर मामला दर्ज करवाया. जिस पर पुलिस ने महिला अस्पताल में नाबालिक का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुड़ी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज लिया है और पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज हो चुके हैं. पीड़िता ने बताया की दो युवकों ने दुष्कर्म किया इस पर अनुसंधान किया जा रहा है.

धौलपुर: अधिकांश भागों में बारिश के साथ ओल गिरे, बेमौसम बारिश से सरसों और गेहूं की फसल में नुकसान

    follow google newsfollow whatsapp