बारां: 75 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी खाना बनाने के बहाने बुलाया था घर

Ram Pratap

• 04:45 AM • 06 Feb 2023

Baran crime news: बारां में वृद्धा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मोठपुर थाना क्षेत्र में एक 75 बर्षीय बुर्जुग महिला को आरोपी ने अपने घर खाना बनाने के बहाने बुला लिया. फिर वृद्धा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया […]

Rajasthantak
follow google news

Baran crime news: बारां में वृद्धा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मोठपुर थाना क्षेत्र में एक 75 बर्षीय बुर्जुग महिला को आरोपी ने अपने घर खाना बनाने के बहाने बुला लिया. फिर वृद्धा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है. वहीं आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. मामला बारां जिलें के मोठपुर थाना इलाके के कनोडिया गांव का है.

यह भी पढ़ें...

थानाधिकारी देवकरण जाट ने बताया की पीड़िता ने अपने बेटे के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें बताया कि आरोपी सोनू सहरिया निवासी कनोडिया ने अपने घर पर खाना बनाने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताया गया कि आरोपी के घर वृद्धा ओर परिवार के लोगों का आना जाना था. आरोपी ने बुजुर्ग महिला से कहा कि घर पर कोई नहीं हैं इसलिए खाना बनाने के लिए ले गया. इस दौरान मौका पाकर दुष्कर्म को अंजाम दे दिया. बुजुर्ग महिला ने पूरा घटनाक्रम घर आकर अपने बेटे को बताया ओर बेटे के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वही आज पुलिस पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाएगी.

यह भी पढ़ें: नागौर: 8वीं पास प्रेमी ने पहले यू-ट्यूब में देखा ये सब, फिर शादीशुदा प्रेमिका के किए कई टुकड़े!

    follow google newsfollow whatsapp