बारां: पत्नी के गम में टीचर ने किया सुसाइड, मासूम बेटे को ससुराल छोड़कर फंदे से झूला, जानें

Ram Pratap

• 03:51 AM • 06 Feb 2023

Baran news: बारां में सरकारी टीचर के सुसाइड का मामला सामने आया है. सुसाइड की वजह पिछले दिनों पत्नी की मौत होने के बाद डिप्रेशन होना बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार अंता कस्बे के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार को तृतीय श्रेणी अध्यापक अंकुर प्रधान ने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या […]

Rajasthantak
follow google news

Baran news: बारां में सरकारी टीचर के सुसाइड का मामला सामने आया है. सुसाइड की वजह पिछले दिनों पत्नी की मौत होने के बाद डिप्रेशन होना बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार अंता कस्बे के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार को तृतीय श्रेणी अध्यापक अंकुर प्रधान ने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. अंकुर के बड़े भाई जनार्दन प्रधान ने बताया कि अंकुर जोधपुर में टीचर है. कुछ दिनों पहले ही वो अंता आया था तथा अपने ससुराल चला गया था. उन्होंने बताया कि शनिवार को अंकुर अपने ससुराल दही नैनवा से अंता आया था.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार अंकुर रविवार को दोपहर में खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. इसके कमरे में पानी की रॉड रखी थी. कुछ घंटे बाद कमरे से पानी की रॉड निकालने के लिए गए, तो कुंडी लगी हुई थी. दरवाजा खटखटाया, तो दरवाजा नहीं खोलने पर कमरे के पीछे जाकर देखा, तो वह पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था. इसकी सूचना अंता पुलिस को दी गई.

मृतक अंकुर प्रधान के भाई ने बताया कि इसकी पत्नी अंतिमा बीमार थी और उसका कोटा व जयपुर में इलाज करवाया गया. 11 दिसंबर को उसकी मौत हो गई थी. तभी से अंकुर डिप्रेशन में चल रहा है. इसके 4 महीने का बेटा भी है, जिसको ससुराल में ही छोड़कर आया था. घर आकर अंकुर ने आत्महत्या कर ली. मामले में अंता थाना एएसआई भगवान सिंह का कहना है की अंता निवासी शिक्षक अंकुर शर्मा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम कराया है. मृतक की पत्नी का 2 माह पूर्व निधन हो गया था. शायद वह इसी डिप्रेशन में था.

यह भी पढ़ें: हनुमानगढ़: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जेठ-जेठानी समेत कई लोगों पर हत्या का मामला दर्ज

    follow google newsfollow whatsapp