बाड़मेर: कार सवार बदमाशों ने युवती का किडनैप कर किया ये शर्मनाक काम, रात 1 बजे घर के बाहर छोड़ भागे

Dinesh Bohra

• 02:29 PM • 14 Mar 2023

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया है. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव की […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया है. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में 21 वर्षीय युवती ने बताया है कि 11 मार्च की रात करीब 9 बजे वह अपने मामा के घर से पैदल अपने घर लौट रही थी. युवती का आरोप है कि इस दौरान क्रेटा कार में सवार होकर आए रमेश पुत्र रूगनाथ राम और सुनील ने गाड़ी से उतरकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए.

सुनसान स्थान पर ले जाकर किया दुष्कर्म
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सुनसान जगह गाड़ी रोककर उसे डराया धमकाया और मारपीट भी की. सुनील ने उसके हाथ पकड़े और रमेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद रात करीब 1 बजे युवती को उसके घर के पास छोड़कर चले गए. पीड़िता ने पूरी आपबीती अपनी मां को बताई और धोरीमन्ना थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया.

गुड़ामालानी डीवाईएसपी शुभकरण खींची के मुताबिक युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट समेत 376डी, 366 धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता के मेडिकल के साथ चोट का मेडिकल भी करवाया गया है. पीड़िता के 164 के बयान करवाने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें: विवाहिता का गुपचुप तरीके से हो रहा था अंतिम संस्कार, पुलिस ने अधजला शव बरामद किया

    follow google newsfollow whatsapp