बाड़मेर: अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी पलटी, दो महिलाओं की मौत, 1 मासूम समेत 6 घायल

Dinesh Bohra

• 10:20 AM • 03 Jan 2023

Barmer: बाड़मेर जिले में एक ही परिवार के 8 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर किसी सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. बीच रास्ते में अचानक बोलरो अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए. घटना राजस्थान के […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer: बाड़मेर जिले में एक ही परिवार के 8 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर किसी सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. बीच रास्ते में अचानक बोलरो अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के गोल स्टेशन गांव की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार सोमवार रात 10 बजे के करीब एक ही परिवार के 8 लोग बोलेरो में सवार होकर किसी सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने खरंटियां गांव जा रहे थे. इस दौरान पचपदरा के गोल स्टेशन गांव के पास बोलेरो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. आसपास के लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जियो पत्नी तेजाराम और लीला पत्नी सवाईराम को मृत घोषित कर दिया.

5 वर्षीय बच्चे समेत दो गंभीर
गाड़ी में एक ही परिवार के 8 लोग सवार थे. दो महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं 5 वर्षीय बच्चे समेत दो लोग गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया. अन्य चार का इलाज बालोतरा के नाहटा अस्पताल में चल रहा है.

परिजनों की रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई
पचपदरा पुलिस के हैड कांस्टेबल कानाराम के मुताबिक बोलरो पलटने से एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए. दो महिलाओं की मौत हो गई है. दो को जोधपुर रेफर किया गया है. अन्य का इलाज जारी है. मृतक महिलाओं के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाई की जायेगी.

कोटा: अब जेल के कैदी लोगों की गाड़ियों में भरेंगे पेट्रोल-डीजल, शुरू हुआ अनोखा पेट्रोल पंप

    follow google newsfollow whatsapp