भीलवाड़ा: ब्रॉडेड कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े बचने वाली दुकानों पर छापेमारी, कई दुकान बंद भागे

Pramod Tiwari

• 05:28 AM • 12 Mar 2023

Rajasthan:भीलवाड़ा शहर में पुलिस ने कई दुकानों पर छापा मारकर देश की ख्यातनाम रेडीमेड कपड़ा कंपनियों के नाम पर बेचे जा रहे डुप्लीकेट कपड़े बरामद कि.ए पुलिस की छापेमारी में कई दुकानदार अपनी दुकाने बंद कर गायब हो गए। पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने बताया कि लिवाइस (LEVIS) कंपनी के प्रतिनिधि ने भीलवाड़ा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan:भीलवाड़ा शहर में पुलिस ने कई दुकानों पर छापा मारकर देश की ख्यातनाम रेडीमेड कपड़ा कंपनियों के नाम पर बेचे जा रहे डुप्लीकेट कपड़े बरामद कि.ए पुलिस की छापेमारी में कई दुकानदार अपनी दुकाने बंद कर गायब हो गए।

यह भी पढ़ें...

पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने बताया कि लिवाइस (LEVIS) कंपनी के प्रतिनिधि ने भीलवाड़ा शहर में उनकी कंपनी के फेक प्रोडेक्ट बिकने की सूचना दी थी. इस पर भीलवाड़ा की आरआर सेल्स, वर्धमान सेल्स और सोनल कलेक्शन नाम की रेडिमेड गारमेंट की दुकानों पर रेड की गई. जहां से लिवाइस कंपनी के फेक प्रोडक्ट बरामद किए गए और इनके खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

इन फेक प्रोडक्ट की मात्रा अलग-अलग है, जिनकी गिनती की जा रही है. प्रारंभिक रूप से इस फेक प्रोडक्ट के दुकानदार विक्रेता है. मगर पुलिस अनुसंधान करेगी कि यह फेक प्रोडक्ट इन्होंने कहां से खरीदे थे और इन्हें किसने बनाया है. इन सभी तथ्यों पर अनुसंधान किया जाएगा. देश की ख्यातनाम कंपनी के नाम के डुप्लीकेट टेग लगाकर रेडीमेड कपड़े बेचकर ग्राहकों को धोखा देने का यह काम लंबे समय से चल रहा था.

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश और ओले का अलर्ट जारी, देखें डिटेल

    follow google newsfollow whatsapp