भीलवाड़ा में कार-बोलेरो में हुई आमने सामने की जोरदार टक्कर, एक की मौत और 3 घायल

Pramod Tiwari

09 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 10 2023 12:41 PM)

Bhilwara Accident News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक कार और बोलेरो में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में 4 लोग सवार थे. हादसे में उनमें से एक की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों घायल हो गए. हादसा जिले के भीलवाड़ा-कोटा […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara Accident News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक कार और बोलेरो में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में 4 लोग सवार थे. हादसे में उनमें से एक की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों घायल हो गए. हादसा जिले के भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बिगोद कस्बे के निकट हुआ.

यह भी पढ़ें...

बिगोद थाना प्रभारी मूलचंद वर्मा ने बताया कि भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर खेरपुरा गांव के पास बोलेरो जीप और अल्टो कार में भिड़ंत हो गई. हादसे में चितौड़गढ़ जिले के डुंगला के निवासी कार चालक भगवती लाल लखारा, जानकी देवी लखारा, किशन लखारा और राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको उपचार के लिए जिला मुख्यालय रेफर किया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान दौरान भागवतीलाल की मौत हो गई.

गौरतलब है कि कार सवार लोग अपने रिश्तेदार से मिलकर सिंगोली चारभुजा से भीलवाड़ा के लिए निकले थे. जैसे ही ये खेरपुरा गांव के पास पहुंचे, भीलवाड़ा की तरफ से आ रही बोलरो जीप ने कार को टक्कर मार दी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें: अजमेर एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई, 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते महिला पटवारी को किया गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp