Video: सरकारी अस्पताल से 1 महीने के मासूम को उठा ले गए कुत्ते, नोंचकर कई टुकड़ों में बांटा

Rahul Tripathi

01 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 1 2023 12:57 PM)

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिला अस्पताल से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां अपनी मां के पास सो रहे एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए. कुत्ते बच्चे को नोंचकर खा गए और टुकड़े-टुकड़े कर दिए. घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे का […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिला अस्पताल से एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां अपनी मां के पास सो रहे एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए. कुत्ते बच्चे को नोंचकर खा गए और टुकड़े-टुकड़े कर दिए. घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे का पिता सिलोकोसिस रोग से पीड़ित था और इलाज के लिए पत्नी और बच्चों के साथ अस्पताल में पहुंचा था.

यह भी पढ़ें...

बच्चे के पिता महेंद्र ने बताया कि वह सिलोकोसिस रोग से पीड़ित है और एक दिन पहले ही अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए हैं. रात तकरीबन 12 बजे पत्नी सो गयी और उसके पास ही बच्चा भी सोया हुआ था . रात 1 या 2 बजे के आसपास कुत्ते वार्ड के अंदर आये और बच्चे को उठाकर ले गए. थोड़ी देर बाद उसकी आंख खुली तो पूछा बच्चा कहां है? पत्नी बोली पता नहीं. इसके बाद पत्नी ने बाहर जाकर देखा तो कुत्ते बच्चे को नोच रहे थे. कुत्तों ने बच्चे के सिर को धड़ से अलग कर दिया था. बिखरे हुए हिस्सों को हमने समेट कर इकट्ठा किया.

यह भी पढ़ेंः टोंक की इस महिला ने गहलोत को दे दी मात, एक ही मामले में सरकार को 2 बार मिली शिकस्त, जानें

सिरोही के जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. वीरेंद्र महात्मा ने बताया कि रात को 3 बजे ड्यूटी पर जो चिकित्सक थे उन्होंने फोन पर सुचना दी की एक बच्चा वार्ड से मिसिंग है और एक बच्चे की बॉडी मिली हैं. उसके बाद यहां पर हॉस्पिटल आया और बच्चे की बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया. जांच और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही बता पाएंगे कि यह कैसे घटित हुआ.

इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं दूसरी तरफ क्षेत्रीय विधायक संयम लोढ़ा ने भी विधानसभा में मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित मां को सरकारी नौकरी और 10 लाख का मुआवजा देने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ेः पेपर लीक मामले में पुलिस ने धर दबोचा एक और आरोपी, मामले में हुआ नया खुलासा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp