हनुमानगढ़: बाइक फिसलने से नहर में जा गिरे दो भाई, एक की महीने पहले हुई थी शादी, तलाश जारी

Gulam Nabi

• 07:14 AM • 04 Mar 2023

Hanumangarh: हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित सादुल ब्रांच नहर की आरडी 146 में बाइक सहित दो युवकों का गिरने का मामला सामने आया है. जंक्शन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर जगदीश सिंह के अनुसार उन्हें शाम करीब 6:00 बजे सूचना मिली थी कि हेड के पास नहर में बाइक फिसलने से बाइक सवार दो युवक बाइक सहित […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh: हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित सादुल ब्रांच नहर की आरडी 146 में बाइक सहित दो युवकों का गिरने का मामला सामने आया है. जंक्शन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर जगदीश सिंह के अनुसार उन्हें शाम करीब 6:00 बजे सूचना मिली थी कि हेड के पास नहर में बाइक फिसलने से बाइक सवार दो युवक बाइक सहित नहर में गिर गए हैं. जिस पर आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और नहर में गिरे युवकों की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ें...

रात को तलाश करते हुए बाइक मिल गई लेकिन युवकों का पता नहीं चल पाया. आपदा प्रबंधन की टीम लगातार उन्हें ढूंढने का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस के अनुसार बाइक के नंबर के आधार पर पता लगाएंगे कि युवक कहां के रहने वाले हैं और कहां जा रहे थे और बाइक गिरने क्या कारण रहे. इसकी भी जांच की जाएगी फिलहाल दूसरे गोताखोरों को बुलाया जाएगा. जो कि नहर में गिरे युवकों की तलाश करेंगे.

रात होने के कारण नहर में तलाशी में थोड़ी परेशानी आ रही थी. वहीं आपदा प्रबंधन की टीम के सदस्यों का कहना है कि सूचना पर वहां पहुंचे थे और नहर से बाइक तो निकाल ली गई है और जल्द ही वे युवकों को भी बाहर निकाल लेंगे. क्योंकि नहर में गिरे हुए उन्हें ज्यादा वक्त नहीं हुआ है इसलिए उनके अधिक दूर नहीं गए होंगे.

सुबह पुलिस ने युवकों का नहर में गिरे युवकों का पता लगा लिया है. पुलिस के मुताबिक नहर में गिरे युवकों की पहचान 22 वर्षीय अमन पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी बनवाला व उसके भाई 18 वर्षीय हर्षदीप के रूप में की गई यह दोनों बिजली मिस्त्री का काम करते थे, बताया जा रहा है कि अमन की शादी 1 माह पहले ही हुई थी.

जालोर में डबल मर्डर: देवर ने भाभी की कुल्हाड़ी से की हत्या, बीच-बचाव में आए पड़ोसी को भी मारा

    follow google newsfollow whatsapp