पाली: हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला और उसका दलाल गिरफ्तार, पहले भी कई लोगों को बना चुके हैं शिकार

Bharat Bhushan

• 10:49 AM • 11 Jan 2023

Pali Crime News: राजस्थान के पाली में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 5 लाख रुपये की मांग कर रही थी. आरोपी महिला इससे पहले भी 4 लोगों को हनीट्रैप में फंसा चुकी है. पांचवा केस जब पाली में दर्ज हुआ तो पुलिस ने […]

Rajasthantak
follow google news

Pali Crime News: राजस्थान के पाली में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 5 लाख रुपये की मांग कर रही थी. आरोपी महिला इससे पहले भी 4 लोगों को हनीट्रैप में फंसा चुकी है. पांचवा केस जब पाली में दर्ज हुआ तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला और उसके दलाल को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि पाली के औद्योगिक पुलिस थाने में लक्ष्मीनारायण नामक व्यक्ति ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि जीया देवी नामक महिला वर्तमान में हाउसिंग बोर्ड में रह रही है जो बाड़मेर के चोहटन की रहने वाली है. उसने अपने दलाल साथी के माध्यम से लक्ष्मीनारायण को हाउसिंग बोर्ड में बुलाया. उसके बाद जीया देवी के साथ उसके नग्न फोटो और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है.

जीया देवी ने पीड़ित को वीडियो वायरल करने करने की धमकी देकर एक्टिवा गाड़ी ले ली और खाली चेक पर हस्ताक्षर करवा लिए. उसके बाद उसने लक्ष्मीनारायण से 5 लाख रुपये की मांग की और नहीं देने पर रेप के केस में फंसाने की धमकी दी. मामले की जानकारी पर पाली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जीया देवी और दलाल जयराम को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को पता चला कि जीया देवी ने पहले भी लगभग 13 लोगों पर रेप जैसे मुकदमे करवा चुकी है जो सभी झूठे साबित हुए. 4 व्यक्तियों को पूर्व में हनीट्रैप में भी फंसा चुकी है. वह पूर्व में जेल भी जा चुकी है. जीया देवी की उम्र 31 साल है. आरोपी दलाल जयराम बापू नगर में रह रहा था जो पीपाड़ का रहने वाला है. पुलिस जांच कर रही है कि पाली में और कितने लोगों को आरोपियों द्वारा शिकार बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर चाइल्ड पोर्न अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, एक साल बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

    follow google newsfollow whatsapp