झालावाड़: बदमाशों ने बेरहमी से की दलित युवक की हत्या, शव को काटकर खंडर में फेंका, मामला दर्ज

Firoz Khan

• 04:32 AM • 05 Mar 2023

Jhalawar: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के हनोतिया रायमल गांव में बदमाशों ने बेहरमी से दलित युवक की हत्या कर डेडबॉडी को स्कूल के पास खंडर मे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने परिजनो की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. पुलिस अपराधियों की […]

Rajasthantak
follow google news

Jhalawar: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के हनोतिया रायमल गांव में बदमाशों ने बेहरमी से दलित युवक की हत्या कर डेडबॉडी को स्कूल के पास खंडर मे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने परिजनो की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. मौके पर एसपी ऋचा तोमर समेत पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर मौका मुआयना किया. झालावाड़ जिले के 25 साल के दलित युवक दुर्गेश मेघवाल की हनोतिया रायमल के राजकीय प्राथमिक स्कूल के खंडर मे कटी-फटी हुई डेडबॉडी मिली. उक्त युवक की कुछ बदमाशो ने ईंट एवं पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. उसके बाद उसकी डेडबॉडी स्कूल के खंडर मे फेंक कर फरार हो गये. सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ,अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा पुलिस उपअधीक्षक सुनील कुमार सीआई सत्यनारायण समेत पुलिस टीम मौजूद रही.

मृतक के पिता रामप्रसाद मेघवाल के अनुसार उसका पुत्र दुर्गेश मेघवाल पूरसिंह दूल्हेसिंह के यहां मजदूरी का काम करता था. वह रात के दस बजे तक खेत पर मशीन से चना निकाल रहा था. तभी गांव में गोकुल सिंह के लड़के की निकासी निकल रही थी. वो उसमे शामिल हो गया. उसके बाद मृतक अपने घर नहीं आया. सुबह मौके पर लोगों ने स्कूल के खंडर मे उसकी डेडबॉडी देखी. परिजनों ने डेडबॉडी लेने से इंकार कर दिया. जब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होगी. तब तक डेडबॉडी नहीं उठाएंगे. लोगों ने हत्या के विरोध मे मेघवाल समाज एवं परिजनों ने दोपहर में सुनेल-पिडावा रोड पर जाम लगा दिया. पुलिस ने समझाइश कर जाम हटाया.

जालोर: असमय बारिश से फसले चौपट, आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों समेत 25 भेड़ों की मौत

    follow google newsfollow whatsapp