जोधपुर सिलेंडर ब्लास्टः भूंगरा त्रासदी पीड़ित के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरात चोरी

Ashok Sharma

23 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 23 2022 7:16 AM)

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले मे भूंगरा गांव त्रासदी ने एक परिवार की खुशियां पलभर में छीन ली. गैस सिलेंडर विस्फोट त्रासदी के इस पीड़ित परिवार को आर्थिक संबल देने के लिए सरकार, समाज और संस्थाएं आगे आई. लेकिन इस परिवार के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है. 21 दिसंबर की रात […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले मे भूंगरा गांव त्रासदी ने एक परिवार की खुशियां पलभर में छीन ली. गैस सिलेंडर विस्फोट त्रासदी के इस पीड़ित परिवार को आर्थिक संबल देने के लिए सरकार, समाज और संस्थाएं आगे आई. लेकिन इस परिवार के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है. 21 दिसंबर की रात परिवार के घर पर चोरों ने धावा बोला और सोना चांदी, नकद सहित अन्य सामान ले गए.

यह भी पढ़ें...

परिजनों को जब पता चला तो शेरगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया गया. पीडित परिवार ने बताया कि चोर घर से 30 तोला सोना, आधा किलो चांदी और 2 लाख रुपए कैश उड़ा ले गए.  शेरगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि 8 दिसंबर को सगत सिंह के पुत्र सुरेंद्र की शादी में शामिल होने मनोहर सिंह का परिवार आया था और उस हादसे में मनोहर सिंह की पत्नी किरण कंवर की मृत्यु हो गई थी. मनोहरसिंह का घर घटना स्थल से करीब 5-6 किलोमीटर दूर है. जबकि पैतृक निवास सगत सिंह के घर के पास है. जिसके बाद पत्नी की मृत्यु के बाद मनेाहरसिंह अपने भाई जेठूसिंह के पास ही रह रहा था. इसी दौरान मनोहर सिंह का मकान बंद था. गुरुवार सुबह उन्हें घर का दरवाजा खुला होने की जानकारी मिली. जब घर पहुंचे तो सभी सामान अस्त व्यस्त नजर आया.

गौरतलब है कि भूंगरा गांव में इस परिवार में 8 दिसंबर को शादी समारोह था. बारात निकलने की तैयारी थी कि तभी घर में सिलेंडर ब्लास्ट की घटना हो गई. जिसमें 61 लोग झुलसे और 35 लोगों की मौत हो चुकी है. कई घायलों का इलाज जोधपुर के हॉस्पिटल में चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रों पर लाठीचार्ज, इस मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे छात्र

    follow google newsfollow whatsapp