जोधपुर: THAR का खतरनाक एक्सीडेंट, फिल्मों में स्टंट जैसा था हादसा

Ashok Sharma

• 04:17 AM • 01 Dec 2022

Jodhpur News: जोधपुर शहर के देवनगर थाना इलाके में मंगलवार देर रात को सड़क पर दौड़ती एक थार जीप के चालक का संतुलन ऐसा बिगड़ा की बीच सड़क पर कार डांस करती हुई नजर आई. करीब 4 से 5 सेकंड में यह गाड़ी सड़क पर तीन से चार राउंड करती नजर आई. सामान्यत ऐसी स्थिति […]

फोटो: राजस्थान तक

फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Jodhpur News: जोधपुर शहर के देवनगर थाना इलाके में मंगलवार देर रात को सड़क पर दौड़ती एक थार जीप के चालक का संतुलन ऐसा बिगड़ा की बीच सड़क पर कार डांस करती हुई नजर आई. करीब 4 से 5 सेकंड में यह गाड़ी सड़क पर तीन से चार राउंड करती नजर आई. सामान्यत ऐसी स्थिति में गाड़ी पलट जाती है लेकिन यह थार जीप खड़ी रही जिसके चलते इसमें सवार एक महिला और दो पुरुषों को मामूली चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें...

हादसा मंगलवार की रात 2.13 बजे का है. उस समय ट्रैफिक नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. पांच सेकंड में ही एसयूवी थार के टायर फट गए. इससे उसकी रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकता है, पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने गाड़ी को सड़क से हटाया.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देख कर हैरान थी कि बिना किसी टक्कर के कारण इतनी क्षतिग्रस्त कैसे हो गई. लेकिन सीसीटीवी देखा तो पता चला कि हादसा कितना भयानक था, जिसमें एसयूवी के चारों टायर फट गए इसके अलावा दो व्हील भी निकल कर अलग हो गए.

कार में सवार महिला ने पुलिस कार्रवाई करने से मना कर दिया लेकिन पुलिस को यह बताया कि पीछे से किसी बोलेरो कैंपर ने टक्कर मारने से संतुलन बिगड़ा था और बताया कि हमारे मित्र हॉस्पिटल में भर्ती है, उन्हीं का हालचाल पूछ कर हम वापस लौट रहे थे. उस दौरान हादसा हुआ है. पुलिस की जानकारी के अनुसार इस घटनाक्रम में 3 लोग शामिल थे.

    follow google newsfollow whatsapp