करौलीः जिले के गांवों में 8 दिन से बिजली गुल, खेत में फसलें खराब होने से किसान परेशान

Gopal Lal

04 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 4 2023 12:24 PM)

Karauli News: राजस्थान के करौली में किसानों को बिजली गुल होने की समस्या ने परेशान कर दिया. पिछले 8 दिन से विद्युत संकट का सामना कर रहे किसानों ने सदर थाना क्षेत्र के टोंका खरेटा गांव के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और विद्युत व्यवस्था बहाल करने […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली में किसानों को बिजली गुल होने की समस्या ने परेशान कर दिया. पिछले 8 दिन से विद्युत संकट का सामना कर रहे किसानों ने सदर थाना क्षेत्र के टोंका खरेटा गांव के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और विद्युत व्यवस्था बहाल करने की मांग की.

यह भी पढ़ें...

टोंका खरेटा गांव निवासी महेश गुर्जर और अन्य ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगे ट्रांसफार्मर से अज्ञात चोर तेल चुरा कर ले गए. तेल चोरी होने के कारण विद्युत आपूर्ति बंद है. जिसके चलते पिछले 8 दिन से ग्रामीणों को विद्युत संकट का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही सर्दी के मौसम में पानी, अनाज पीसने सहित अन्य काम के लिए भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

मामले को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की. लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ. समस्या को लेकर बुधवार ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और विद्युत व्यवस्था बहाल करने की मांग की. साथ ही तेल चोरी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ेंः सीकर में शीतलहर से कड़ाके की सर्दी का सितम, माइनस 0.7 तापमान से फसलों पर जमी ओस

    follow google newsfollow whatsapp