कोटा: चलती ट्रेन के टॉयलेट में मजदूर ने लगाई फांसी, दूसरी ट्रेन की टिकट लेकर कर रहा था यात्रा

Sanjay Verma

• 06:54 AM • 19 Feb 2023

Kota: तेज रफ्तार से दौड़ती निजामुद्दीन-बांद्रा युवा एक्सप्रेस (12248) में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस व्यक्ति ने ट्रेन के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार रात करीब 8.45 बजे की बताई जा रही है. ट्रेन के सवाई माधोपुर पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शव को […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: तेज रफ्तार से दौड़ती निजामुद्दीन-बांद्रा युवा एक्सप्रेस (12248) में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस व्यक्ति ने ट्रेन के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार रात करीब 8.45 बजे की बताई जा रही है. ट्रेन के सवाई माधोपुर पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शव को उतारा. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार मजदूर ने यह फांसी J-6 कोच के शौचालय में लगाई. साफी(टॉवल) का फंदा बनाकर यह व्यक्ति उस पर लटक गया. सूचना मिलने पर कोच में हड़कंप मच गया. ट्रेन स्टाफ ने मामले की सूचना तुरंत कोटा कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद ट्रेन को गंगापुर में रुकवाया गया. इस मजदूर का ट्रेन आरक्षण नहीं था. माना जा रहा है कि यह मजदूर आत्महत्या करने के लिए ही ट्रेन में चढ़ा था.

पुलिस इस संबंध में हर एंगल से जांच कर रही है. जब ट्रेन सवाई माधोपुर पहुंची तो एफएसएल टीम के जांच के बाद शव को गाड़ी से उतारा गया. यह व्यक्ति ट्रेन में कैसे बैठा इस संबंध में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है. मृतक की जेब से हजरत निजामुद्दीन से वीरांगना लक्ष्मीबाई (झांसी) जाने का टिकट मिला है और यह टिकट जनरल यात्रा का है. जबकि यह व्यक्ति जिस ट्रेन में यात्रा कर रहा था वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन जाती ही नहीं है. मृत व्यक्ति की जेब से एक आईडी कार्ड भी मिला है, जिसमें उसका नाम संतोष कुमार लिखा है लेकिन जीआरपी थानाधिकारी का कहना है यह आईडी इस व्यक्ति की नहीं लग रही है, अभी मामले की छानबीन की जा रही है.

एबी डिविलियर्स की तरह शॉट मार रही आदिवासी बच्ची, वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp