‘परफ्यूम लगावे चुन्नी म’ गाने पर महिला डांसर ने भाजपा की जन आक्रोश रैली में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Santosh Sharma

05 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 5 2023 9:30 AM)

Alwar Jan Akrosh Yatra: अलवर जिले के कठूमर विधानसभा क्षेत्र के खेड़ली कस्बे में भाजपा की जन आक्रोश महासभा में महिला डांसरों ने मंच पर भीड़ जुटाने के लिए अश्लील ठुमके लगाए. अश्लील डांस जन आक्रोश कार्यक्रम के लिए बनाये गये मंच पर हुआ. वायरल वीडियो में कार्यक्रम जिस मंच पर भाजपा नेता और कार्यकर्ता […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar Jan Akrosh Yatra: अलवर जिले के कठूमर विधानसभा क्षेत्र के खेड़ली कस्बे में भाजपा की जन आक्रोश महासभा में महिला डांसरों ने मंच पर भीड़ जुटाने के लिए अश्लील ठुमके लगाए. अश्लील डांस जन आक्रोश कार्यक्रम के लिए बनाये गये मंच पर हुआ. वायरल वीडियो में कार्यक्रम जिस मंच पर भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे थे. उसी मंच पर अश्लील डांस हो रहा है लेकिन नेता नादारद दिखाई दे रहे हैं. एक वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता मंच पर लगाए गए बड़े बैनर को हटाकर उसे बैनर को एकत्रित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान महिला डांस ठुमके लगाती हुई भी दिखाई दे रही है. अब इस डांस वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि खेड़ली की सभा और अन्य जगहों पर भाजपा की जन आक्रोश रैली में मिल रही अपार भीड़ को देखते हुए कांग्रेस नेताओं के द्वारा इस तरीके की ओछी हरकत की जा रही है. खेड़ली में जब कार्यक्रम समाप्त हो गया था, उसके बाद अश्लील डांस करवाया गया है. इससे बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है. कांग्रेस पर इस तरीके की ओछी हरकत करने का आरोप लगाया है और कहा कि भाजपा को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने डांसर को बुलाकर मंच पर डांस करवाया है.

कार्यक्रम आयोजक खेरली भाजपा मंडल अध्यक्ष शिव चरण अवस्थी का कहना है कि जब कार्यक्रम समाप्त होने के बाद नेता चेयरमैन के यहां कार्यक्रम में चले गए थे. तब किसी के द्वारा अश्लील डांस कराया गया है. जो गलत हुआ है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. मंच से जनता को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेताओ ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए उठाए पेपर लीक, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दे उठाये. कार्यक्रम में मुख्य वक्ता सांसद रमेश बिधूड़ी और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधुराम चौधरी थे.

खेड़ली में भाजपा के जनाक्रोश महासभा में युवती का अश्लील डांस खूब चर्चाओं में है. कांग्रेसी नेता भी इस वीडियो को लेकर कह रहे हैं कि भाजपा के नेता नैतिकता का पाठ दूसरी पार्टियों को पढ़ाते है लेकिन भाजपा के कार्यक्रमों में भीड़ नहीं जुट रही तो अब इस मंच पर महिला डांसरों का सहारा लिया जा रहा है.

खेड़ली कस्बे के बजाजा बाजार में भाजपा द्वारा आयोजित जन आक्रोश महासभा के दौरान मुख्य अतिथि दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी थे. कार्यक्रम के दौरान सांसद बिधूड़ी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार में लगातार हो रहे पेपर लीक के मामले को युवाओं के साथ धोखाधड़ी बताया और उदयपुर में कन्हैया हत्याकांड तथा अलवर की मूक-बधिर बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को उठाते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

Rajasthan: अब नहीं देख पाएंगे भ्रष्ट अफसरों का चेहरा, ACB सिर्फ पद और विभाग का नाम बताएगी

    follow google newsfollow whatsapp