जयपुर में सराहनीय पहल: लोगों ने खुद के अतिक्रमण पर चलवाया बुलडोजर

विशाल शर्मा

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 4:16 PM)

Initiative in Jaipur: जयपुर के एक वार्ड वासियों ने सराहनीय पहल की है. उन्होंने खुद के अतिक्रमण को हटाने के लिए बुलडोजर चलवाया दिया. भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की शपथ ली. इस पहल की चर्चा जोरों पर है. जयपुर के ग्रेटर नगर निगम के वार्ड 94 के बाशिंदों ने ये पहल की है. उन्होंने […]

जयपुर में सराहनीय पहल: खुद के अतिक्रमण पर लोगों ने चलवाया बुल्डोजर

जयपुर में सराहनीय पहल: खुद के अतिक्रमण पर लोगों ने चलवाया बुल्डोजर

follow google news

Initiative in Jaipur: जयपुर के एक वार्ड वासियों ने सराहनीय पहल की है. उन्होंने खुद के अतिक्रमण को हटाने के लिए बुलडोजर चलवाया दिया. भविष्य में अतिक्रमण नहीं करने की शपथ ली. इस पहल की चर्चा जोरों पर है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के ग्रेटर नगर निगम के वार्ड 94 के बाशिंदों ने ये पहल की है. उन्होंने अपने मकान-दुकान बनाते समय आगे के आम रास्तों पर अतिक्रमण कर दिया. किसी ने चारदीवारी खड़ी की तो किसी ने पक्का कब्जा कर लिया. धीरे-धीरे पूरा रास्ता ही गायब होते दिखा तो लोग चिंतित हो गए. इसके बाद पार्षद दीपिका अमित सैनी की अगुवाई में बैठक बुलाई गई. जिसमें समस्या को जड़ से खत्म करने पर मंथन हुआ.

उसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासनिक तरीके को छोड़ खुद ही बुलडोजर मंगवाया. फिर अपने अतिक्रमण पर चलवा दिया. यहीं नहीं भविष्य में ऐसी गलती कभी ना हो उसके लिए शपथ ली. 50 से ज्यादा परिवारों ने 50-50 रुपए के स्टांप पेपर पर शपथ ली.

    follow google newsfollow whatsapp