अलवर: दादी के साथ बैंक जा रहे युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, मृतक ने एक महीने पहले मनाई थी एनिवर्सरी

Santosh Sharma

08 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 8 2023 6:57 AM)

Alwar Crime: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के नायसराणा गांव में शनिवार की सुबह गांव के ही एक परिवार के 4 लोगों ने अरमान यादव नाम के युवक के ऊपर कुल्हाड़ी और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवक अरमान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार शाम उसकी उपचार के […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar Crime: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के नायसराणा गांव में शनिवार की सुबह गांव के ही एक परिवार के 4 लोगों ने अरमान यादव नाम के युवक के ऊपर कुल्हाड़ी और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवक अरमान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार शाम उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना के बाद बहरोड़ पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया.

यह भी पढ़ें...

नायसराणा गांव निवासी अरमान सुबह बैंक में रूपये जमा करवाने के लिए घर से निकला था. तभी रास्ते में महेश शर्मा उसकी पत्नी हेमा, बेटा अजय और विजय शर्मा ने रोक लिया. इन्होंने उसके ऊपर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी और लाठियों से वार कर दिए. जिससे अरमान लहूलुहान होकर रास्ते में गिर गया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल लेकर गये.

परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह 11:00 बजे अरमान अपनी दादी मल्ली देवी को बाइक पर बैठाकर को-ऑपरेटिव बैंक निहालपुरा जा रहा था. अरमान यादव बैंक में ₹22000 किसान क्रेडिट कार्ड में जमा कराने के लिए घर से निकला था. घर से कुछ दूरी पर ही अजय शर्मा और उसके परिजनों ने उसे घेर कर रोक लिया और उस पर लाठी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मृतक के परिजनों ने अजय शर्मा, विजय शर्मा, महेश शर्मा और हेमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

गरुड़ पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. डॉक्टरों ने प्रथम दृष्टया सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौत की वजह बताया है. भाई पर हमला होने के बाद उसकी मौत की सूचना मिलने पर विशाल अपने भाई अरमान को लेकर अस्पताल पहुंचा. उसकी मौत के बाद विशाल सदमे में हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

अरमान के पिता पप्पू राम यादव खेती बाड़ी का काम करता है जबकि उसका छोटा भाई विशाल गाड़ी चलाने का काम करता है, अरमान की शादी 10 दिसंबर 2015 में हरियाणा के गांव छुछकवास निवासी प्रतिभा पर इसे हुई थी. दोनों के 4 साल की बेटी एंजल और 2 साल का बेटा रफ्तार है. मृतक अरमान डीजे साउंड का काम करता था. इसको लेकर अजय और विजय से उसका कई बार पहले भी झगड़ा हो चुका था.

बहरोड़ डीएसपी आनंद राव ने बताया कि परिजनों के द्वारा युवक अरमान की हत्या करने का मामला 4 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश के लिए दो पुलिस की टीम बनाई गई हैं.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर: घरों पर आसमान से बरस रहे पत्थर, यह देखकर कोई हैरान, मौके पर एसपी भी पहुंचे

    follow google newsfollow whatsapp