बाड़मेरः निजी बस से टक्कर के बाद बाइक जलकर खाक, चाचा-भतीजी की मौत

Dinesh Bohra

08 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 8 2022 11:57 AM)

Barmer News: बस की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी ने दम तोड़ दिया. घटना बाड़मेर जिले की है. जहां एग्जाम देकर लौट रही छात्र  विनोद कंवर को उसके चाचा विशन सिंह गांव छोड़ने जा रहे थे. अचानक ही तेज रफ्तार से निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. बस की टक्कर इतनी जोरदार थी […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बस की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी ने दम तोड़ दिया. घटना बाड़मेर जिले की है. जहां एग्जाम देकर लौट रही छात्र  विनोद कंवर को उसके चाचा विशन सिंह गांव छोड़ने जा रहे थे. अचानक ही तेज रफ्तार से निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई. जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद छात्रा को हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. कुछ देर बाद छात्रा ने भी दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, जोधपुर के शेरगढ़ सांईतरा निवासी 30 वर्षीय विशनसिंह की भतीजी विनोद कंवर बालोतरा में बीए का एग्जाम देने के लिए आई थी. विशनसिंह पचपदरा रिफाइनरी में कार्यरत थे. बुधवार शाम बाइक पर अपनी पचपदरा मेगा हाइवे पर नेवाई बस स्टैंड पहुंचे. तभी सामने से आ रही निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और बाइक जलकर खाक हो गई.

यह भी पढ़ेः GST घोटाले के मास्टरमाइंड समेत 3 गिरफ्तार, 1 अरब का घोटाला कर चुका गिरोह

थाने के आगे बस खड़ी कर बस ड्राइवर हुआ फरार
हादसे के बाद बस ड्राइवर खुद ही थाने पहुंच गया. पचपदरा पुलिस थाने के आगे बस को खड़ा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को जब्त कर पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनो को सूचना दी है. परिजनो की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp