बाड़मेरः बीएसएफ जवान की ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत

Dinesh Bohra

• 11:35 AM • 10 Dec 2022

Barmer News: सीमा सुरक्षा बल के जवान की ड्यूटी के दौरान अचानक ही तबीयत बिगड़ी और फिर मौत हो गई. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जवान की स्थिति गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने जोधपुर रेफर कर दिया. लेकिन जोधपुर ले जाते वक्त जवान ने बीच रास्ते में ही […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: सीमा सुरक्षा बल के जवान की ड्यूटी के दौरान अचानक ही तबीयत बिगड़ी और फिर मौत हो गई. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जवान की स्थिति गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने जोधपुर रेफर कर दिया. लेकिन जोधपुर ले जाते वक्त जवान ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक जवान को किसी भी तरह की गंभीर बीमारी नहीं थी. बावजूद इसके जवान की अचानक हुई इस मौत से हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार झुंझनू के धारदार निवासी 38 वर्षीय संजय कुमार सीमा सुरक्षा बल की 76वीं बटालियन में आरक्षक के पद पर तैनात था. घटनाक्रम की सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ेः धौलपुर मेें जमीन विवाद में दो बदमाशों ने मारी गोली, घायल हॉस्पिटल में भर्ती

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने जवान का शव बीएसएफ के अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस जांच अधिकारी पदमाराम ने बताया कि बीएसएफ अधिकारियों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp