बाड़मेर: टैंकर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, सड़क पर तड़फते रहे मां -बेटी, 5 साल की मासूम की मौत

Dinesh Bohra

20 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 3:17 AM)

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को एक तेज रफ्तार टैंकर ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दंपति और उनकी 5 माह की बेटी गंभीर घायल हो गए. करीब 15 मिनिट तक लोग घायलों का वीडियो बनाते रहे. किसी ने उनकी मदद नहीं की. हादसे के बाद घायलों […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को एक तेज रफ्तार टैंकर ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दंपति और उनकी 5 माह की बेटी गंभीर घायल हो गए. करीब 15 मिनिट तक लोग घायलों का वीडियो बनाते रहे. किसी ने उनकी मदद नहीं की.

यह भी पढ़ें...

हादसे के बाद घायलों को पहले सीएचसी ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया है. जहां 5 माह की मासूम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दंपति का उपचार जारी है. घटना गढ़रारोड थाना क्षेत्र के मापुरि गांव की है.

जानकारी के अनुसार गागरिया निवासी विरधाराम पुत्र शंकराराम, अपनी पत्नी अणसी और 5 महीने की बेटी को बाइक पर बिठाकर ससुराल से वापस अपने घर को लौट रहा था. इस दौरान मापुरी गांव के पास पीछे से आ रहे पानी से भरे टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दंपति और उनकी मासूम बच्ची घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था. रास्ते में ही मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया. वहीं दंपति को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. विवाहिता के पैरों पर से टैंकर गुजर गया, जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: खुद को बताया यूपी सीएम की ओएसडी की बेटी, नौकरी का झांसा देकर ठग ली मोटी रकम

    follow google newsfollow whatsapp