बाड़मेर: अनियंत्रित बोलरो ने 6 को कुचला, 2 महिलाओं समेत 3 की दर्दनाक मौत, 3 की हालत गंभीर

बृजेश उपाध्याय

• 03:10 PM • 14 Nov 2022

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक अनियंत्रित बोलरो ने बच्चों, महिलाओं समेत 6 राहगीरों को कुचल दिया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक मासूम समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक अनियंत्रित बोलरो ने बच्चों, महिलाओं समेत 6 राहगीरों को कुचल दिया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक मासूम समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सिणधरी अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर किया गया. रास्ते में एक और पुरुष ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोलरो कार को जब्त कर लिया. चालक को हिरासत में ले लिया है. सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि कस्बे के बाड़मेर जालोर हाइवे की तरफ एक बोलेरे जा रही थी. अनियंत्रित बोलरो ने 6 लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसा इतना भयानक था कि दो पैर कट गए
पुलिस से मिली जानकारी के सामने आया है कि अनियंत्रित बोलरो डिवाइडर पर चढ़ गई. इसके बाद एक बछड़े को टक्कर मारी और दो महिलाओं को कुचल दिया. वहीं एक मासूम समेत 4 अन्य लोगों को भी चपेट में ले लिया. हादसा इतना भयानक था कि दो लोगों के पैर पूरी तरह से कट गए. 6 लोगों को कुचलने के बाद बोलरो एक ट्रोले से टकराकर रुक गई.

घटना के बाद आसपास के लोग सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठे हो गए. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, पुलिस ने बोलरो चालक को दस्तयाब कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कंटेंट: दिनेश वोहरा

    follow google newsfollow whatsapp