भीलवाड़ा: दो युवकों पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार, जिले में नेट बंद

Pramod Tiwari

25 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 25 2022 3:05 PM)

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडला चौराहे पर गुरुवार शाम दो अज्ञात स्कूटी सवार ने वहां मौजूद इब्राहिम व टोनी को गोली मार दी थी. जहां उपचार के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे हथियार और बाइक बरामद […]

फोटो: प्रमोद तिवारी

फोटो: प्रमोद तिवारी

follow google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडला चौराहे पर गुरुवार शाम दो अज्ञात स्कूटी सवार ने वहां मौजूद इब्राहिम व टोनी को गोली मार दी थी. जहां उपचार के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे हथियार और बाइक बरामद कर ली है. घटना के बाद अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त के निर्देश पर जिले मे इंटरनेट सेवा 48 घंटे के लिए बंद कर दी है. वहीं घटनास्थल का दौरा करने मध्यरात्रि अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का दौरा किया. वहीं मृतक इब्राहिम का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस महानिरीक्षक रूपेंद्र सिह ने कहा कि भीलवाड़ा का जो मर्डर केस है, जिसमें 2 युवक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, उनके पीछे से दो युवक स्कूटी पर आए और पास से फायर किया. घटनास्थल पर मैंने आज मौका देखा जिसमें बाइक पर सवार दोनों लोगों को गोली लगी थी. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहा उपचार के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई और एक अन्य युवा टोनी का उपचार जारी है.

आदर्श तापडिया प्रकरण को लेकर है या कोई और मामला इस पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मर्डर लग रहा है. 6 माह पहले इन्हीं की दोनों फैमिली के बीच मर्डर हुआ था. यह  मर्डर भी उसी घटना के रिवेंज को लेकर दिख रहा है. पिछले केस में जो पीड़ित था, उनके परिवार वाले आज के केस में शामिल है.

क्या आदर्श तापड़िया हत्याकांड के समय उनके परिवार वाले पुलिस की जांच से नाखुश थे. इसलिए इस घटना को अंजाम दिया जिस पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि पुलिस जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा, तफ्तीश सही दिशा में जा रही है. आदर्श हत्याकांड के समय जब उनके परिवार वालों ने एफआईआर दर्ज कराई उसमें इब्राहिम का नाम था. इस पर आईजी ने कहा कि नाम लिखे जाते हैं लेकिन पुलिस जांच के बाद ही सब कुछ सामने आता है.

कंटेंट: प्रमोद तिवारी

    follow google newsfollow whatsapp