धौलपुरः बाइक सवार ने मासूम को मारी टक्कर, डराने के लिए की फायरिंग

Umesh Mishra

06 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 6 2022 7:00 AM)

Dholpur News: जिले के भैंसेना गांव में एक बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खेल रहे 3 वर्षीय मासूम को टक्कर मार दी. परिजनों की ओर से नाराजगी जाहिर करने पर आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मारपीट और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. जिसके बाद पीड़ित के घर से एक बाइक के साथ […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: जिले के भैंसेना गांव में एक बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खेल रहे 3 वर्षीय मासूम को टक्कर मार दी. परिजनों की ओर से नाराजगी जाहिर करने पर आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मारपीट और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. जिसके बाद पीड़ित के घर से एक बाइक के साथ सोने की चेन और 10 हजार रूपए छीन कर ले गए. घायल मासूम का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.

यह भी पढ़ें...

मामला कोतवाली थाना इलाके का है. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी हैं. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी एक ग्रामीण ने बनाकर पुलिस को उपलब्ध कराया हैं. जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेः दहेज के लिए विवाहिता की पति और सास-ससुर ने की पिटाई! मौत

पीड़ित शिवचरण ने रिपोर्ट में बताया हैं कि रविवार शाम को उसका नाती घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान गांव का ही रहने वाला दलवीर पुत्र राजवीर तेज गति से बाइक लेकर आया और मासूम को टक्कर मार दी। विरोध करने पर दलवीर अपने पिता राजवीर और पड़ोसी गुमान सिंह को लेकर पीड़ित पक्ष के घर पहुंच गया. जहां लोगों के साथ मारपीट की.

    follow google newsfollow whatsapp