धौलपुर: SP के नेतृत्व में बजरी माफियाओं के ठिकानों पर दबिश, संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया

Umesh Mishra

• 03:17 PM • 04 Jan 2023

Dholpur crime news: धौलपुर में सोमवार रात शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पर हमला करने के बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह एक्शन मोड में आ गए हैं. एसपी सिंह ने भारी पुलिस बल को साथ लेकर बुधवार को मौरोली इलाके में बजरी माफियाओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश दी. लेकिन बजरी माफियाओं का सुराग नहीं […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur crime news: धौलपुर में सोमवार रात शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पर हमला करने के बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह एक्शन मोड में आ गए हैं. एसपी सिंह ने भारी पुलिस बल को साथ लेकर बुधवार को मौरोली इलाके में बजरी माफियाओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश दी. लेकिन बजरी माफियाओं का सुराग नहीं लग सका है. मौरोली मोड़ पर कोतवाली, निहालगंज और सदर थाना पुलिस के साथ डीएसटी टीम द्वारा बजरी माफियाओं को पकड़ने के लिए सघन तलाशी अभियान भी चलाया है. पुलिस ने एनएच 44 पर मौरोली मोड़ पर भारी तादाद में 50 से अधिक दुपहिया वाहनों के साथ कुछ फॉर व्हीलर्स जप्त कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें...

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में बिना नंबर बाइक चलाना, बिना हैलमेट वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है. वहीं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए तीन थानों की पुलिस, डीएसटी और क्यूआरटी टीम के साथ नाकाबंदी की है. साथ ही पचास से अधिक वाहनों को जब्त किया है. यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

बता दें कि सोमवार मध्य रात्रि को धौलपुर शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पुलिस बल के साथ हाईवे पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बजरी माफिया पुलिस को देख भागने लगा. जब पुलिस उप अधीक्षक की गाड़ी ने पीछा किया तो बजरी माफिया ने टक्कर मार दी. साथ बजरी माफियाओं ने टारगेट कर फायरिंग कर दी. फायरिंग में पुलिस उप अधीक्षक सांखला बाल-बाल बच गए. बुधवार को एसपी के नेतृत्व संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई की है. लेकिन बजरी माफिया फरार हो गए. इस दौरान पुलिस ने बाइक एवं फोर व्हीलर वाहनों को जप्त कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: बजरी माफियाओं का आतंक, सीओ की गाड़ी पर चढ़ाए ट्रैक्टर-ट्रॉली

    follow google newsfollow whatsapp