जोधपुरः सीएम गहलोत के दौरे से ठीक पहले वकील की हत्या, पूरे शहर में मच गई हलचल

Ashok Sharma

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 4:10 PM)

Rajasthan News: जोधपुर शहर में माता का थान थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक वकील की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई. आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने चाकू मारने वाले के बाद वकील के सिर पर पत्थर मारकर कुचल दिया. इस दौरान चाकू मारते समय कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जोधपुर शहर में माता का थान थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक वकील की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई. आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने चाकू मारने वाले के बाद वकील के सिर पर पत्थर मारकर कुचल दिया. इस दौरान चाकू मारते समय कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन फिर भी आरोपी नही माने. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए.

यह भी पढ़ें...

घटना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर दौरे से ठीक पहले की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट पर पुलिस अधिकारियों में हलचल हो गई. आनन-फानन में अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. माता का थान थानाधिकारी राजूराम बामनिया मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपियों ने जिस बेरहमी से हत्या की उससे शिनाख्त कर पानी भी मुश्किल थी.

मृतक के पास मौजूद दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान अधिवक्ता जुगराज चौहान के तौर पर हुई. जिसकी सूचना मिलने पर आसपास मौजूद लोग भी भोचक्के रह गए. जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपी के बीच आपसी विवाद से भी हर कोई वाकिफ था. इस पूरे मामले में दो आरोपी अनिल और मुकेश को पुलिस ने पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में ओवैसी का चुनावी आगाज, बोले- जुनैद-नासिर की मौत के लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार

एडीसीपी नाजिम अली ने बताया  परिहार नगर निवासी वकील जुगराज चौहान का लंबे समय से उन्हीं के समाज के अनिल और मुकेश दोनों से जमीनी विवाद चल रहा था. साथ ही कुछ समय पहले जुगराज के बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में भी मुकेश और अनिल पर केस दर्ज है. इसको लेकर आए दिन दोनों को नोटिस दिए जा रहे थे. वकील की शिकायत पर जांच भी बदली गई. इस पूरे मामले से अनिल और मुकेश दोनों डर गए थे.

शनिवार शाम करीब 5:45 बजे भदवासिया अस्पताल के पास जब जुगराज चौहान अपनी बाइक से जा रहे थे तो आरोपियों ने उसे रोका और मारपीट की. उसके बाद एक आरोपी ने चाकू निकालकर वार करना शुरू कर दिया. उसके बाद पास ही पड़े भारी पत्थर से सिर फोड़ दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. अब रविवार सुबह सभी अधिवक्ता इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ेंः फिर शुरू हुआ गहलोत Vs पायलट का एपिसोड! महेश जोशी ने आलाकमान से की ये मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp